ENG | HINDI

दुश्मन बनी खूबसूरती, घर में कैद हो गई है ये लड़की !

एंजेलिका कीनोवा

एंजेलिका कीनोवा –  क्या आपने कभी सुना है कि किसी का खूबसूरत होना उसकी जिंदगी के सारे अरमान को तबाह करने वाला बन सकता है.

अगर नहीं सुना है, तो आज सुन लीजिए. क्योंकि ये कोई कहानी नहीं बल्कि सच्चाई है.

जी हां दोस्तों, ये सच्ची कहानी रूस की एक खूबसूरत सी उस लड़की की है, जिसकी खूबसूरती ऐसी है कि कोई भी उसे देखे, तो दिल करता है कि एक बार छू कर भी देखें. क्योंकि इस लड़की की खूबसूरती आम नहीं बल्कि बेहद खास है.

रूस की एंजेलिका कीनोवा बिल्कुल बार्बी जैसी दिखती हैं. तस्वीरों में आप देख हीं सकते हैं कि एंजेलिका कीनोवा कितनी प्यारी हैं. तभी तो इनके माता-पिता ने इनके घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी है. यहां तक कि बॉयफ्रेंड बनाने तक की मनाही है.
एंजेलिका कीनोवा
एंजेलिका कीनोवा की खूबसूरती के दीवानों की संख्या अनगिनत है. एंजेलिका कीनोवा एक मॉडल है.
लेकिन घर पर रहने को मजबूर.
वैसे तो आमतौर पर लड़कियों की खूबसूरती उनके शान को बढ़ाने का काम करती है. लेकिन यही खूबसूरती किनोवा के लिए दुश्मन बन बैठी है. वो खुली हवा में आजादी की सांस नहीं ले सकती. अब भला खूबसूरती का मीटर जब इतना ज्यादा हो, तो खुली हवा में बाहर तो लोग इन्हें चैन से रहने भी नहीं देंगे. बार्बी डॉल जैसी दिखने वाली बेमिसाल खूबसूरती की मालकिन, रूस की मॉडल की तस्वीरों को आप भी देखिए. तस्वीरें साफ बयां करती है कि इनकी खूबसूरती इनके लिए दुश्मन क्यों बन बैठी है.
29 साल की है ये खूबसूरत लड़की. बचपन से हीं माता-पिता ने इन्हें घर में ही रखा. वो भी आम लड़की की तरह नहीं, बल्कि उन्हें बार्बी की तरह ही रखा गया. चुकी दिखने में तो बार्बी जैसी है हीं. सो इसलिए माता -पिता ने उन्हें शुरूआत से हीं बार्बी जैसे हींं कपड़े भी पहनाए. और उनका हेयर स्टाइल भी बार्बी जैसा हींं रखा.
एंजेलिका कीनोवा
एंजेलिका कीनोवा का कहना है कि वो जब कभी भी बाहर निकलती थी तो लोग उन्हें घूरते रह जाते थे. और उन्हें छूना भी चाहते थे. जिसकी वजह से कई बार परेशानियां भी हुई. और इसके बाद से माता-पिता ने उन्हें और भी ज्यादा घर में कैद कर दिया.
एंजेलिका कहती हैंं कि उनके दोस्त तो हैं लेकिन उनका कोई बॉयफ्रेंड नहीं. किसी से मिलने की इच्छा भी होती है तो मां के साथ हीं जाना पड़ता है. अकेले वो अपने किसी दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड नहीं कर सकती. एंजेलिका ये भी कहती हैं कि उनके घर में उनके किसी दोस्तों की भी एंट्री नहीं है. सिवाय उनके फिटनेस ट्रेनर के. इसके अलावा कोई मिलने नहीं आ सकता. उनके फिगर को मेंटेन रखने के लिए खान-पान से लेकर हर चीज का खास ख्याल रखा जाता है.
एंजेलिका कीनोवा
दोस्तों, अगर आप ये सोचते होंगे कि इतनी खूबसूरती पाने के लिए एंजेलिका ने कोई ट्रीटमेंट या सर्जरी इत्यादि कराया है, तो आपकी सोच बिल्कुल गलत है. क्योंकि एंजेलिका की ये खूबसूरती गॉड गिफ्टेड है.
एंजेलिका अपने माता-पिता से बहुत प्यार करती है. लोगों का ये कहना कि मां बाप ने उन्हें घर में कैद किया हुआ है, उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं. एंजेलिका कीनोवा मानती हैंं कि चुकी माता पिता उनकी केयर करते हैं, इसलिए वो उनका इतना ख्याल रखते हैं. माता-पिता उनकी हर इच्छा पूरी करते हैं.
एंजेलिका अपनी इस खूबसूरती से बेहद खुश है. वो दुनियांंभर की लड़कियों से जुदा है. तभी तो खुद को स्पेशल मानती हैं.
दोस्तों, जहां तक माता-पिता की बात है तो उनका अपनी बेटी को लेकर इतना प्यार, इतनी केयर और खूबसूरत बेटी की सुरक्षा की चिंता, जिसकी वजह से वो एंजेलिका कीनोवा को अकेले बाहर नहीं जाने देते, वो जायज भी है. वैसे भी ये दुनियांं गंदी निगाहों से भरी पड़ी है. और जब किसी लड़की की खूबसूरती हद से ज्यादा खूबसूरत हो, तो भला कोई मां-बाप उसे अकेले बाहर कैसे जाने दे.

Don't Miss! random posts ..