ENG | HINDI

बॉलीवुड के ये सितारे हैं बेहद मशहूर लेकिन इनकी बीवियों को कोई नहीं पहचानता !

सितारों की ख़ूबसूरत बीवियाँ

सितारों की ख़ूबसूरत बीवियाँ – बॉलीवुड के सितारों के शानदार और ग्लैमरस लाइफ को देखकर हर कोई उनके जैसा लाइफ पार्टनर पाने की ख्वाहिश दिल में रखता है ताकि वो भी सितारों की तरह शानो शौकत से भरपूर जिंदगी जी सकें और अपने पार्टनर के साथ हमेशा लाइमलाइट में बने रहें.

हालांकि ऐसे लोगों के लिए बॉलीवुड सितारों से शादी करने में थोड़ी मुश्किल जरूर पेश आती है जो बॉलीवुड की चकाचौंध और मीडिया की लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं.

आज हम आपको बताने जा रहे हैं सितारों की ख़ूबसूरत बीवियाँ  जिन्हें शायद ही कोई जानता हो. इन सितारों की बीवियां पर्दे के पीछे रहकर उन्हें सपोर्ट करती हैं लेकिन उनके साथ कहीं दिखाई नहीं देती हैं.

सितारों की ख़ूबसूरत बीवियाँ – 

1- शरमन जोशी और प्रेरणा चोपड़ा

थ्री इडियट्स जैसी सुपरहिट फिल्म का हिस्सा रह चुके एक्टर शरमन जोशी को वैसे तो हर कोई जानता है लेकिन उनकी पत्नी प्रेरणा चोपड़ा को बहुत कम लोग ही जानते हैं.

दरअसल प्रेरणा बॉलीवुड के मशहूर विलेन प्रेम चोपड़ा की बेटी हैं. बावजूद इसके प्रेरणा को लाइमलाइट से दूर ही रहना ज्यादा पसंद है.

2- सोहेल खान और सीमा सचदेव

सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान ने हिंदू परिवार से ताल्लुक रखनेवाली सीमा सचदेव से साल 1998 में घर से भागकर शादी की थी. शादी के इतने सालों बाद भी सोहेल की पत्नी सीमा उनके साथ ज्यादातर मौकों पर नजर नहीं आती हैं.

एक ओर जहां सीमा फिल्‍मी दुनिया की चकाचौंध से दूर रहना पसंद करती हैं तो वहीं उनकी पूर्व जेठानी यानी मलाइका अरोड़ा अपने ग्‍लैमर की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं.

3- इरफान खान और सुतपा सिकंदर

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतनेवाले इरफान खान एक मशहूर और कामयाब एक्टर हैं लेकिन उनकी पत्नी सुतपा फिल्मी दुनिया की चकाचौंध से दूर रहती हैं.

बताया जाता है कि नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में ट्रेनिंग के दौरान इन दोनों में प्यार हुआ और दोनों शादी के बंधन में बंध गए. सुतपा स्क्रिप्ट राइटिंग करती हैं लेकिन ग्लैमर से दूर रहकर.

4- इमरान हाशमी और परवीन शाहनी

बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी को भला कौन नहीं जानता है. अपनी इसी इमेज के चलते इमरान नें बॉलीवुड में अपनी खास जगह बनाई है लेकिन उनकी पत्नी परवीन शाहनी के बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं.

दरअसल कई सालों के अफेयर के बाद इमरान और परवीन ने साल 2006 में शादी की थी. परवीन पर्दे के पीछे रहकर अपने पति को हमेशा सपोर्ट करती हैं.

5- जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचल

अभिनेता जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु के जबरदस्त अफेयर के बारे में तो हर कोई जानता है लेकिन दोनों के  ब्रेकअप के बाद जॉन ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी.

जॉन की पत्नी प्रिया रुंचल के बार में बहुत कम लोग ही जानते हैं लेकिन बताया ये जाता है कि प्रिया को बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर ही रहना पसंद है.

6- विवेक ओबेरॉय और प्रियंका अल्वा

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय चुनिंदा फिल्मों में ही नजर आए लेकिन फिल्मों में उनका करियर कुछ खास नहीं रहा. प्रोफेशनल लाइफ को छोड़कर देखें तो विवेक की पर्सनल लाइफ काफी अच्छी चल रही है.

आपको बता दें कि प्रियंका कर्नाटक के एक मंत्री जीवराज अल्वा की बेटी हैं लेकिन उन्हें ग्लैमर की दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ रहना ज्यादा अच्छा लगता है.

7- आर माधवन और सरिता बिरजे

साउथ की फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरनेवाले एक्टर आर माधवन ने साल 1999 में सरिता बिरजे से शादी की थी.

बताया जाता है कि एक स्टडी क्लास के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. हालांकि सरिता को भी बहुत कम लोग ही जानते हैं क्योंकि उन्हें लाइमलाइट से दूर रहना पसंद है.

ये है सितारों की ख़ूबसूरत बीवियाँ – ये सितारे अक्सर फिल्मों की वजह से या फिर पार्टी या इवेंट में शामिल होकर सुर्खियां बटोरते हैं लेकिन इन्हें आपने अक्सर ऐसे मौकों पर अकेले ही देखा होगा, यही वजह है कि इनकी पत्नियों को बहुत कम लोग ही जानते हैं.

Don't Miss! random posts ..