ENG | HINDI

मैच के दौरान हुआ था इस बांग्लादेशी क्रिकेटर की पत्नी का यौन शोषण

बांग्‍लादेशी किक्रेटर शाकिब

बांग्‍लादेशी किक्रेटर शाकिब – आजकल टैस्‍ट मैच में बढिया प्रदर्शन करने की वजह से बांग्‍लादेशी टीम सुर्खियों में बनी हुई है।

हाल ही में हुए टैस्‍ट मैचे में शानदार परफॉर्मेंस देने वाले बांग्‍लादेशी किक्रेटर शाकिब ने अपनी पत्‍नी को अपनी इंस्पिरेशन बताया।

शाकिब अल हसन की पत्‍नी उम्‍मी अहमद शिशिर काफी खूबसूरत हैं और इसी वजह से वो मीडिया और खबरों में छाईं रहती हैं। शिशिर एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं और उनके पांच भाई और एक बहन हैं।

हो चुका है यौन शोषण

खबरों की मानें तो 15 जून, 2014 को भारत के खिलाफ मीरपुर के नेशनल क्रिकेट स्‍टेडियम में खेले गए मैच के दौरान कथित तौर पर शिशिर का यौन शोषण किया गया था। इसके आरोप में एक बिजनेसमैन के बेटे को गिरफ्तार किया गया था।

बांग्‍लादेश की क्रिकेट समिति ने उस दिन बांग्‍लादेशी किक्रेटर शाकिब की पत्‍नी को परेशान करने में कई लोगों की पिटाई भी की थी। वहां बैठे अन्‍य लोगों का कहना है कि सुरक्षा कर्मचारियों के साथ बांग्‍लादेशी किक्रेटर शाकिब ने भी इन लोगों की पिटाई की थी।

दोनों की हुई है लव मैरिज

बांग्‍लादेशी किक्रेटर शाकिब की पत्‍नी वैसे तो बांग्‍लादेश की हैं लेकिन 10 साल की उम्र में उनका पूरा परिवार अमेरिका में शिफ्ट हो गया था। दोनों की मुलाकात 2010 में इंग्‍लैंड में ही हुई थी। उस समय शाकिब काउंटी किक्रेट खेल रहे थे और शिशिर वहां समर ट्रेनिंग के पहुंची हुई थी।

डेट करने के दो साल बाद 12 दिसंबर, 2012 को बांग्‍लादेशी किक्रेटर शाकिब ने शादी कर ली। टैस्‍ट क्रिकेट में शाकिब ऑल इंडिया में दूसरे नंबर पर आते हैं। उम्‍मी आईपीएल के कई मैचों में अपने पति को चीयर करती हुई नज़र आती रहती हैं। उम्‍मी घूमने-फिरने और पार्टी करने की भी काफी शौकीन हैं। इन दोनों की एक प्‍यारी सी बेटी भी है।