ENG | HINDI

दुनिया का कोई भी पिता नहीं चाहेगा ऐसी लड़की का बाप बनना 

भले ही माँ-बाप चाहे जैसे हों, लेकिन वो भगवान् से एक बेहतर औलाद की कामना करते हैं. उन्हें इस बात की चिंता रहती है कि कहीं उनकी औलाद बेकार न निकल जाए. दुनिया का हर पिता चाहता है कि उसकी बेटी और बेटा ऐसा मुकाम हासिल करें कि लोग उनकी तारीफ करें. लेकिन एक लड़की ऐसी है, जिसके तरह कोई भी बाप औलाद नहीं चाहेगा.

ये लड़की कोई और नहीं बल्कि एक रियलिटी शो में काम करने वाली लड़की है. इसके पहले उसे कोई नहीं जानता था, लेकिन जैसे ही वो इस शो में आई और अपनी हरकत शुरू की, बच्चा बच्चा उसे जानने लगा. अब तो टीवी के अलावा लोग उसे इन्टरनेट पर तलाशने लगे हैं. उसने काम ही ऐसा किया है.

रियलिटी शो बिग बॉस में एंट्री करने वाले बंदगी की बात हो रही है. जब बंदगी इस शो में आई थी तो उसे कोई नहीं जानता था, लेकिन अपने और पुनीश के बीच के रिश्ते से वो धीरे धीरे प्रसिध्द हो रही हैं.

एक खबर के मुताबिक़ टीवी पर बंदगी और पुनीश की लव स्टोरी और किस्सिंग सीन देखकर उनके पिता का ब्लड प्रेशर बढ़ गया और उन्हें हॉस्पिटल में भरती करवाना पड़ा. एक पिता होने के नाते बंदगी के पापा ये सबकुछ नहीं देख पा रहे हैं.

शो में बंदगी कभी खुलेआम पुनीश को किस करती हैं तो कभी उनके साथ कम्बल में होती हैं. अभी कुछ दिन पहले के एपिसोड में बंदगी ने तो हद ही कर दिया. रात में जब सभी घरवाले सो रहे थे तब वो पुनीश के साथ कुछ समय के लिए घर के टॉयलेट में घुस गईं और दरवाज़ा बंद कर लिया.

अब एक बेटी का ऐसा करना एक साधारण बाप तो नहीं देख सकता. इसलिए बंदगी के पिता की तबियत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भरती करवाना पड़ा.

बंदगी पुनीश के साथ जो भी कर रही हैं, वो फेक है या रियल ये तो दर्शकों को नहीं पता, उनके पिता को भी नहीं पता, लेकिन बंदगी इसकी सच्चाई जानती होंगी. अब ये बंदगी पर निर्भर करता है कि वो इस स्थिति को कैसे दिखाएं, क्योंकि उन्हें भी पता है कि बाहर उनके घर वाले शो देख रहे हैं.

 

Don't Miss! random posts ..