ENG | HINDI

परमाणु बम के हमले के खतरे के बावजूद बाहुबली 2 देख रहा है ये देश

बाहुबली-2

बाहुबली-2, जिसके सिर पर मौत मंडरा रही हो वो भला चैन की सांस ले सकता है.

कभी नहीं, लेकिन दक्षिण कोरिया अपने पड़ोसी देश उत्तर कोरिया की परमाणु हमले की धमकी के बावजूद बाहुबली-2 को लेकर गजब का उत्साह देखा जा रहा है.

जी हां, परमाणु हमले के खतरे को लेकर यहां अमेरिका तक की रातों की नींद उड़ी हुई है वहीं दक्षिण कोरिया के लोग मजे से सिनेमा घरों में भारतीय फिल्म बाहुबली-2 की मांग है. यहां के दर्शक फिल्म देखकर ये पता लगाना चाहते हैं कि आखिर कडप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था.

आपको बता दें कि दक्षिण कोरिया ही नहीं बल्कि जापान और चीन में भारतीय फिल्मों को बहुत ही क्रेज है. खासकर दक्षिण भारतीय फिल्मों का.

भारतीय फिल्मों के प्रति दीवानगी का आलम इस कदर है कि बॉक्स ऑफिस की कमाई में भारतीय सिनेमा के सारे रिकार्ड्स को चकनाचूर करने वाली एस एस राजमौली की बाहुबली-द कन्क्लूजन जल्द ही चीन में भी  रिलीज होने वाली है. इसके लिए अभी से चीनी डिस्ट्रीब्यूटर्स में होड़ मची हुई है.

खबर के मुताबिक चायनीज डिस्ट्रीब्यूटर ही बाहुबली-2 को लेकर टूट पड़े हैं.

बताया जाता है कि बाहुबली को चीन में रिलीज करने के लिए आठ महीने पहले से ही बिडिंग प्रोसेस शुरू हो गया था. कई डिस्ट्रीब्यूटर्स में चीन में फिल्म को रिलीज करने को लेकर होड़ लगी हुई है.

हालांकि अभी तक रिलीज को लेकर हरी झंडी नहीं मिली है. गौरतलब हो कि दक्षिण कोरिया, जापान और चीन में भारतीय फिल्मों की बढ़ती मांग को देखते हुए अब भारतीय फिल्म निर्माता भी इन देशों के फिल्म फेस्टिवल में भी जाने लगे हैं.

बताया जाता है कि बाहुबली-2 को लेकर साऊथ कोरिया में भी जबरदस्त उत्साह है. साथ ही लक्जमबर्ग और नाइजीरिया जैसे छोटे देशों में भी बाहुबली-2 की डिमांड है.

स्विट्जरलैंड में भी प्रभास का पराक्रम देखने की बेताबी काफी है. बाहुबली पूरी दुनिया में 8000 से ज्यादा स्क्रीन्स में रिलीज हुई है और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने पहले ही दिन 121 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

Don't Miss! random posts ..