ENG | HINDI

इन स्टार्स की गंदी आदतों को जानकर आपको आ जाएगी उनसे घिन्न !

स्टार्स की गंदी आदतों के बारे में

वैसे पर्दे पर नजर आने वाले सभी सितारे अपने परफेक्ट अंदाज में नजर आते हैं.

उन्हें देखकर इस बात का अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है कि ये सितारे किसी गंदी आदत के शिकार हैं.

लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार्स की गंदी आदतों के बारे में, जिन्हें वो छोड़ नहीं सकते और उनकी इन गंदी आदतों को जानकर आपको भी घिन्न आने लगेगी.

स्टार्स की गंदी आदतों के बारे में – 

1- करीना कपूर खान

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान को बचपन से ही नाखून चबाने की आदत है. हालांकि करीना बचपन से ही इस आदत से छुटकारा पाने की काफी कोशिश कर रही हैं लेकिन आज भी उनकी ये बुरी आदत उनके लिए एक परेशानी बनी हुई है.

2 – जॉन अब्राहिम

अभिनेता जॉन अब्राहिम को पैर हिलाने की गंदी आदत है. हालांकि उन्हें डांस करने में कोई खास दिलचस्पी नहीं है लेकिन पैर हिलाने में माहिर हैं. उनकी इस आदत से परिवार वाले और दोस्त काफी परेशान रहते हैं.

3 – सलमान खान

दबंग सलमान खान के गुस्से से तो हर कोई वाकिफ है. सलमान को गुस्सा करने की इतनी गंदी आदत है कि वो अपनी गर्लफ्रेंड से लेकर अजनबियों पर गुस्सा भी निकाल देते हैं.

4 – संजय दत्त

संजय दत्त को शराब पीने की बहुत गंदी आदत थी जिसे मान्यता छुड़वाने में कामयाब रही. लेकिन अभी तक उनकी नाखून चबाने की गंदी आदत छूटी नहीं है.

5 – रणबीर कपूर

चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर को सिगरेट पीने की गंदी आदत है. बार-बार सिगरेट पीने की इस आदत से उनके डायरेक्टर भी काफी परेशान हो जाते हैं. क्योंकि उन्हें हर शॉट के बाद सिगरेट पीने जाना होता है.

6 – जितेंद्र

अभिनेता जितेंद्र भी अपनी एक गंदी आदत के शिकार हैं कहा जाता है कि वो जब भी टॉयलेट जाते हैं तो बाथरुम के अंदर पपीता और दूसरे फल खाते हैं.

7 – डेमी मूरे

अमेरिका की जानी-मानी एक्ट्रेस डेमी की इस गंदी आदत को जानकर आप हैरत में पड़ जाएंगे. जी हां, डेमी को जोंक से अपना खून चुसवाने की आदत है.

8 – केशा

आपको जानकर हैरानी होगी कि अमेरिकी सिंगर, सॉन्ग राइटर और रैपर केशा को बहुत बुरी आदत है. केशा अपना ही यूरिन पीने की आदत से परेशान हुआ करती थी.

9 – टॉम क्रूज

‘मिशन इम्पॉसिबल’ सीरीज के मशहूर एक्टर टॉम क्रूज की इस आदत को जानकर यकीनन आपको घिन्न आ जाएगी क्योंकि इन्हें बुलबुल चिड़िया की पॉटी से फेशियल करवाने की आदत है.

10 – ब्रिटनी स्पियर्स

हॉलीवुड एक्ट्रेस ब्रिटनी की गंदी आदत यही है कि उन्हें गंदगी में रहना पसंद है. इसलिए अक्सर उनके बेडरूम के फर्श पर कपड़ों का ढेर लगा रहता है.

ये है स्टार्स की गंदी आदतों के बारे में – क्यों आपको यकीन नहीं आया ना लेकिन ये सच है ये सभी सितारे किसी न किसी गंदी आदत के शिकार हैं और ये आदतें उनका पीछा छोड़ने को तैयार नहीं हैं.