ENG | HINDI

आखिर क्यों हर रोज शारीरिक संबंध बनाने के लिए अपने पार्टनर के सामने भीख मांगती है ये महिला !

शारीरिक संबंध

शारीरिक संबंध  – शारीरिक संबंधों में मधुरता तभी आती है जब स्त्री और पुरुष प्यार की भावना से एक-दूसरे के करीब आते हैं. दोनों की सहमति से जब शारीरिक संबंध बनाए जाते हैं तब दोनों ही पार्टनर को इसके चरम सुख का अहसास होता है.

जोर-जबरदस्ती से बनाए जानेवाले शारीरिक संबंध अक्सर खुशी के बजाय दुख का कारण बनते हैं. हालांकि शारीरिक संबंधों को लेकर महिलाएं थोड़ी शर्मिली होती हैं. वो ना तो अपने पार्टनर से अपनी सेक्स की इच्छाओं के बारे में खुलकर बात करती है ना ही अपनी भावनाओं को व्यक्त करती है.

लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक दिन भी बगैर सेक्स के नहीं रह सकती और वो हर रोज शारीरिक संबंध बनाने के लिए अपने पार्टनर के सामने हाथ जोड़कर मिन्नतें करती है.

शारीरिक संबंध की इस बीमारी के चलते हर रोज बनाना पड़ता है संबंध

दरअसल अमेरिका की 23 वर्षीय अमांडा नाम की महिला एक अजीबो गरीब बीमारी से पीड़ित है. उसकी बीमारी का आलम तो यह है कि जब तक वो सेक्स नहीं कर लेती तब तक उसे चैन नहीं मिलता है.

इस बीमारी में अमांडा को अक्सर पैर और पेट के अंदरुनी निचले हिस्से में तेज दर्द होता है जिसे कम करने के लिए या फिर उससे राहत पाने के लिए उसे हर रोज सेक्स करना पड़ता है.

लगातार सेक्स करने से परेशान होकर जब उसका पार्टनर उसे मना करता है तो वो सेक्स के लिए अपने पार्टनर के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाने लगती है.

डॉक्टरों की मानें तो अमांडा जननांग उत्तेजना विकार यानी पीजीएडी नाम की अजीबो-गरीब बीमारी से पीड़ित है. हालांकि इस बीमारी को लेकर अभी तक कोई निष्कर्ष सामने तो नहीं आया है लेकिन शोधकर्ता इस विषय पर रिसर्च जरूर कर रहे हैं.

बीमारी के चलते नहीं कर पा रही है नौकरी

अमांडा अपनी इस बीमारी से इस कदर परेशान हैं कि इसके चलते वो नौकरी तक नहीं कर पा रही हैं. हालांकि इस मुश्किल हालात में उसके मंगेतर हमेशा उसकी मदद के लिए तैयार रहते हैं.

उसके मंगेतर जोजो की मानें तो वो अमांडा से बेहद प्यार करता है और उसे जबसे इस बीमारी के बारे में पता चला है तब से वो हर हाल में अमांडा की मदद करना चाहता है यही वजह है कि वो हर दिन उसके साथ सेक्स करने के लिए तैयार रहता है.

पीड़ित अमांडा की मां के अनुसार शुरूआत में उन्हें और उनके परिवार को इस बीमारी के बारे में कुछ भी पता नहीं था लेकिन जब पता चला तो उन्हें काफी हैरानी हुई.

वहीं अमांडा का इलाज करे रहे डॉक्टरों के अनुसार इस बीमारी के चलते उसे करीब 30 तरह की दवाएं दी जा रही है. लेकिन बीमारी के कारणों के बारे में फिलहाल कुछ भी कहा नहीं जा सकता.

गौरतलब है कि अमांडा की इस हालत को देखकर उसका इलाज करने वाले डॉक्टर भी बस यही उम्मीद करते हैं कि जल्द से जल्द इसके पीछे की असली वजह का पता चल जाए ताकि सही इलाज पाकर अमांडा सेक्स के लत वाली अपनी इस अजीब सी बीमारी से छुटकारा पा सके.

Don't Miss! random posts ..