ENG | HINDI

नरेन्द्र मोदी ने कहा यूपी में सपा के हारने के बाद आजम खान को कीचड़ में घुमाना !

आजमखान

आजमखान ने इस बार सपने में भी ऐसा नहीं सोचा था कि उनके साथ इतना बुरा सलूक होगा.

उत्तर प्रदेश चुनाव में हारने के बाद अधिकारी मंत्री आजमखान को गाड़ी से ले जाना तो दूर बल्कि उन्हें कीचड़ में चलवांएगे. वो भी वह अधिकारी जिसे आजम खान खुद अपनी पैरवी पर ट्रान्सफर कराकर रामपुर लेकर आए थे.

दरअसल, हुआ क्या कि रामपुर से चुनाव जीतने के बाद आजमखान जब अपनी जीत का सर्टिफिकेट लेने के लिए गये मतगणना कार्यालय तक जिस रास्ते से गए वहां बारिश होने के कारण रास्ते में कीचड़ हो गया था. चुनाव आचार संहिता होने के कारण मतगणना कार्यालय तक वाहन जाने की मनाही थी.

जिस कारण मतगणना कार्यालय तक पहुंचने में आजम को दिक्कतें आई. कई जगह वो गिरते गिरते बचे. जब उस कीचड़ भरे रास्ते से वे पैदल चलकर जीत का सर्टिफिकेट लेने वह पहुंचे तो इसमें आजम को अपनी तौहीन महसूस हुई.

सरकार जाने के बाद कोई अधिकारी उनको लाने के लिए गाड़ी तक उपलब्ध नहीं करा रहा है. इसी बीच उनका सामना एसडीएम सदर से हो गया. एसडीएम को देखते ही आजम उन पर बरस पड़े.

आजमखान का अधिकारी पर बरसने का ये वीडियों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहे हैं.

वीडियो में नजर आ रहा है कि आजमखान अधिकारी से कह रहे हैं कि ये भी मोदी जी ने कहा था कि आजम को कीचड़ से गुजराकर लाना है. चलेंगे आप उस रास्ते पर, हम जीत का सर्टिफिकेट बाद में ले लेंगे, चलिए पहले उस रास्तें पर चलकर देखिए.

https://www.youtube.com/watch?v=SzhjI46K15s

अभी सरकार है. अभी मैं मंत्री हूं और आचार संहिता हटने के बाद तक रहूंगा जब तक नई सरकार नहीं बनेगी और उन दो-तीन दिन में आप पर एक्शन लेने का हक भी होगा मेरे पास.

यही नहीं आजम खान वीडियों में उस अधिकारी को अपने अहसान की याद भी दिलाते हुए नजर आ रहे हैं. वे कहते हैं कि इसीलिए लाये थे हम आपको ट्रांसफर कराकर. आप तो कूड़े में पड़े हुए थे, रोए थे आप, इतनी जल्दी नजरें बदलते हो. इस रास्ते  से हमें लाना आपको शोभा दिया.

इतनी कीचड़ है. फिसल जाएं तो तमाशा बन जाएं. नेशनल मीडिया में खबर बन जाएगी कि सपा के चुनाव हारने के बाद आजम खान सदमें में जमीन पर गिर पड़े.

आपको बता दें कि यूपी में विधान सभा चुनाव के नतीजे आते ही अधिकारियों ने समाजवादी पार्टी के नेताओं से दूरी बनानी शुरू कर दी है. प्रदेश में सपा की करारी हार का सबसे पहला निशाना बने हैं आजम खान.

Article Tags:
·
Article Categories:
राजनीति

Don't Miss! random posts ..