ENG | HINDI

कॉलेज में गलती से भी किया ये बुरी आदत तो पूरे साल रहेंगे सिंगल

कितनी शिद्दत से तुम्हें पाने की कोशिश की है की हर ज़र्रे ने हमें मिलाने की साज़िश की है…. ये मिलना मिलाना तो चलता रहेगा. जिसे आप प्यार करते हैं वो आपको एक न एक दिन मिल ही जाएगा, लेकिन ज़रा सोचिए कि कैसे वो सारी जिंदगी आपके साथ रहेगा. सबसे ज़रूरी बात ये है कि कैसे आप किसी का साथ जीवनभर पा सकें. कॉलेज के दिनों में लड़के बिलकुल इसके विपरीत सोचते हैं. वो सोचते हैं कि एक जाएगी तो दूसरी आएगी, लेकिन अगर गलती से भी आपसे ये गलती हो गई तो जो है वो तो जाएगी और दूसरी कभी नहीं आएगी.

लड़के चाहे कितने भी बड़े क्यों न हो जाएं, वो हमेशा ही ऐसी हरकत करते हैं जैसे अभी कल ही तो पैदा हुए. ऐसा नहीं है कि उनके दिल या मन में कोई खोट होती है लेकिन वो बोले से पहले कुछ नहीं सोचते. कई लड़कों की आदत होती है कि वो खुलेआम अपनी गर्लफ्रेंड की बुराई कर देते हैं. उन्हें लगता है कि ये सब अभी कुछ मिनट में भूल जाएंगे और फिर से सबकुछ पहले जैसा हो जाएगा.

लड़कों के विपरीत हैं लड़कियां. उन्हें छोटी सी छोटी बात भी इस तरह लग जाती है कि वो इसे सीने से लगाकर रखती हैं. वो कभी नहीं भूलतीं इस बात को. उन्हें वो बता ज़रूर याद रहती है जो उनके बॉयफ्रेंड ने कही हो. लड़कियों को अपने बॉयफ्रेंड की हर हरकत भी याद रहती है. वो कुछ नहीं भूलतीं.

आज प्यार एक खेल हो गया है. लड़के लड़की एक-दूसरे से मिलते हैं और फिर दुसरे ही दिन डेट पर चले जाते हैं. उन्हें बेड तक पहुँचने में एक हफ्ता भी नहीं लगता. लड़कों को अपना सबकुछ मानकर लड़कियां भी बेड तक पहुँच जाती हैं और लड़के इसका फायदा उठाकर उनका MMS बना डालते हैं. इसे बनाकर अपने दोस्तों में मज़े से दिखाते हैं.

अगर आपने भी अपनी गर्लफ्रेंड को अपने घर बुलाकर ऐसी हरकत की है और उसे अपने दोस्तों में दिखाया है, तो जान जाइए की आगे से आपकी कोई भी लड़की गर्लफ्रेंड नहीं बनेगी. इतना ही नहीं आपके ऊपर पुलिस मामला दर्ज हो सकता है. आपको जेल की हवा खानी पड़ सकती है. आपका करियर बर्बाद हो सकता है. यूँ कहें तो आप पूरी तरह से तबाह हो सकते हैं, कारण बस एक रात. उस एक रात को एन्जॉय कीजिये और उसका किसी तरह का विडियो मत बनाइए. ऐसा करने से आप खुद के लिए मुसीबत मोल लेंगे. आपको कॉलेज से निकला जा सकता है. आपकी फोटो अखबार में छप सकती है और तो और आप लाइफ में किसी लड़की से शादी करने के लायक नहीं बचेंगे.

आपकी एक गलती आपको किस तरह से बर्बाद कर सकती है इसे आप भलीभांति जान लीजिए. बेहतर होगा की आप इस गलती से बचें.

Don't Miss! random posts ..