ENG | HINDI

ये ज्योतिष के घरेलु उपाय आपकी जिंदगी की 4 बड़ी परेशानियाँ दूर कर सकते है !

ज्योतिष के घरेलु उपाय

हम इंसानों की जिंदगी में खुशियां है तो साथ ह़ी ढेर सारी परेशानियां भी हैं.

वैसे तो खुशियां और परेशानियां जिंदगी का अहम हिस्सा होती है. अगर परेशानियां ना हो तो खुशी को हम कैसे अनुभव कर पाएंगे.

लेकिन ये परेशानियां कभी – कभी पीछा छोड़ने का नाम ही नहीं लेती. ऐसे में हम कितनी भी कोशिश कर लें, लेकिन परेशानियां लगी हीं रहती है.

जिंदगी की ऐसी कई परेशानीयों से निजात दिलाने के कुछ ज्योतिष के घरेलु उपाय हम आपको बता रहे हैं, जिसे अपनाकर आप कई परेशानियों से खुद को निजात दिला सकते हैं.

1 – परिवार के सदस्यों से अनबन

अगर परिवार के सदस्यों में हमेशा किसी – ना – किसी बात को लेकर अनबन होता रहता हो, तो उससि निजात पाने के लिए कुछ सफेद फूल, सुपारी और कुछ चावल अपने साथ घर ले कर जाएं. ऐसा करने से परिवार में आएदिन होनेवाले अनबन खत्म हो जाते हैं. और रिश्तों में मिठास बना रहता है.

2 – परिवार के सदस्यों को है पेट की परेशानियां

अगर आपके परिवार के लोगों को अधिकतर समय पेट की परेशानियां लगी रहती है, तो ये ज्योतिष उपाय आपको जल्द राहत देगा. ऐसी परेशानी से बचने के लिए अपने घर के दक्षिण – पूर्व कोने में हर रोज शाम को एक मोमबत्ती जलाएं. ऐसा करने से पेट से जुड़ी समस्या काफी हद तक ठीक हो जाती है.

3 – पैसा नहीं बचता है

कई बार होता है कि हम कितना भी कमा लें, लेकिन बचता कुछ नहीं है. अगर आप भी इस तरह की समस्या से जूझ रहे हैं, तो ज्योतिष के उपाय से आपको इस समस्या से जल्द हीं निजात मिल जाएगी. इसके लिए शमी के पेड़ की जड़ को लोहे के एक बॉक्स में बंद कर अपने लॉकर में रख लें. ऐसा करने से आपके जो फालतू के खर्च हो रहे हैं, वो कम हो जाएंगे. और बचत होने लगेगा. साथ हीं धन लाभ भी होने लगेंगे.

4 – नौकरी से जुड़ी परेशानियां

अगर आप नौकरी की तलाश में हैं. या फिर नौकरी कर रहे हैं, लेकिन प्रमोशन नहीं मिल रहा है. या नौकरी से जुड़ी किसी तरह की और समस्या है, तो इसके लिए आप सूर्य की उपासना करना शुरू करें. इसके अलावा तांबे का सिक्का रोज 43 दिनों तक बहते पानी में प्रवाहित करें. ऐसा करने से आपके काम में आ रही सारी बाधाएं अपने आप खत्म हो जाएगी.

ये है ज्योतिष के घरेलु उपाय जो जीवन की परेशानियों से निजात दिला सकते है – लेकिन हम इस तरह की किसी भी बात का दावा पूर्ण रुप से नहीं करते हैं. इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिल सकता है. आप चाहे तो किसी अच्छे ज्योतिष से इस बात की सलाह ले लें.

Don't Miss! random posts ..