ENG | HINDI

फरहान अख्तर के साथ जल्द ही ‘हनीमून’ पर जाने को तैयार है दिशा पटनी!

आशुतोष गोवारिकर

बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस दिशा पटानी ने लंबे समय से कोई फिल्म साइन नहीं की है।

उनकी आखरी फिल्म ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ थी। लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर आ रही है। जिसके मुताबिक बताया जा रहा है कि दिशा पटानी को जल्द ही एक अच्छी फिल्म में कास्ट किया जा सकता है।

ख़बरों के मुताबिक डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘हनीमून’ में दिशा को फरहान अख्तर के अपोजिट साइन कर सकते है।

आपको बता दें कि एतेहासिक फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर इस बार रोमांटिक और थ्रिलर फिल्म हनीमून लेकर आ रहे है जिसमें फरहान अख्तर लीड रोल में है। लेकिन फीमेल लीड के लिए आशुतोष की पहली पसंद दिशा बताई जा रही है। जिससे ये कयास लगाए जा रहे है कि जल्द ही दिशा को इस फिल्म के लिए साइन कर लिया जाएगा।

सूत्रों की माने तो आशुतोष को एमएस धोनी में दिशा की एक्टिंग खासी पसंद आई थी।

इसलिए वो अपनी इस फिल्म में दिशा को लेना चाहते है। हालाँकि दिशा को इसकी स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। लेकिन उन्होंने अभी तक इस फिल्म को साइन नहीं किया है। बताया जा रहा है कि जल्द ही दिशा ये फिल्म साइन कर सकती है।

डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की बात करे तो उनकी पिछली फिल्म ‘मोहनजोदारो’ आई थी जो बुरी तरह फ्लॉप रही थी।

इस फिल्म में ऋतिक रोशन और पूजा हेगड़े की जोड़ी थी लेकिन फिल्म को किसी ने भी पसंद नही किया। अपनी पिछली सुपर फ्लॉप की वजह से आशुतोष गोवारिकर भी चाहेंगे की उनकी आने वाली फिल्म हनीमून अच्छी साबित हो।

वहीं फरहान अख्तर की भी पिछली फिल्म रॉक ऑन 2 आई थी, जो कि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी।

इसलिए फरहान को भी एक हिट की तलाश होगी। अब देखना ये है कि ये फिल्म कब शुरू होती है और कब रिलीज़ होती है।