ENG | HINDI

कुछ अलग करना चाहता है बॉलीवुड का यह कपल इसलिए शादी से पहले पहुंचा हनीमून पर !

अश्मित पटेल और महक चहल

अश्मित पटेल और महक चहल – शादी के बाद तो हर कोई अपने पार्टनर के साथ हनीमून मनाने के लिए जाता है.

शादी के बाद नवविवाहित जोड़े घर-परिवार से दूर किसी खूबसूरत जगह पर जाकर अपने हनीमून को न सिर्फ यादगार बनाने की कोशिश करते हैं. बल्कि अपने हनीमून की खूबसूरत तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं.

लेकिन क्या आपने कभी किसी जोड़े को शादी से पहले ही हनीमून पर जाते हुए देखा है. हम जानते हैं कि आपका जवाब ना ही होगा, पर आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जो दूसरों से कुछ अलग कर दिखाना चाहता है इसलिए वो शादी से पहले ही हनीमून मनाने के लिए पहुंच गए.

इस कपल की प्री-वेडिंग हनीमून फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

तो चलिए हम आपको बताते हैं बॉलीवुड के उस कपल के बारे में जो शादी से पहले ही अपना हनीमून मनाने को लेकर चर्चा में है.

अश्मित पटेल और महक चहल का हनीमून –

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के भाई अश्मित पटेल और उनकी होनेवाली भाभी महक चहल के सिर बॉलीवुड के दूसरे कपल्स से कुछ अलग करने का ऐसा जुनून सवार हुआ कि दोनों शादी से पहले ही श्रीलंका में प्री-वेडिंग हनीमून मनाने के लिए पहुंच गए.

अश्मित पटेल और महक चहल दुनिया जहां की चिंता छोड़कर श्रीलंका में अपना प्री-वेडिंग हनीमून एन्जॉय कर रहा है. आपको बता दें कि महक और अश्मित की प्री-वे‌डिंग हनीमून फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

जल्द ही शादी के बंधन में बंधनेवाला है अश्मित पटेल और महक चहल

खबर है कि यह जोड़ा जल्द ही शादी के बंधन में बंधनेवाला है. खबरों के अनुसार अश्मित और महक ने पिछले साल ही स्पेन में सगाई की थी. अब दोनों यूरोप में शादी करनेवाले हैं और शादी के बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे.

हालांकि दोनों की लव स्टोरी की शुरूआत भी एकदम फिल्मी अंदाज में ही हुई थी. इसका खुलासा खुद अश्मित ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. अश्मित ने बताया था कि उन्होंने महक को एकदम फिल्मी स्टाइल में प्रपोज किया था.

अश्मित का कहना है कि वो और महक एक बार बेल्जियम कैफे गए थे. जैसे ही महक वॉशरूम गईं, मैंने वेटर से बात करके स्वीट डिश ऑर्डर किया और उसी प्लेट में अंगूठी रख दी ताकि महक उसे देख सकें. वॉशरूम से आने के बाद जैसे ही महक ने स्वीट डिश खाने के लिए प्लेट उठाई. अश्मित घुटनों के बल बैठ गए और उन्हें प्रपोज किया.

एमएमएस को लेकर बदनामी झेल चुके हैं अश्मित

आपको बता दें कि प्री-वेडिंग हनीमून मनाने को लेकर सुर्खियां बटोरनेवाले अश्मित पटेल इससे पहले रिया सेन के साथ अपने अश्लील एमएमएस को लेकर काफी बदनामी झेल चुके हैं. बताया जाता है कि रिया के साथ उनका अश्लील एमएमएस एक होटल के कमरे में शूट किया गया था.

करीब 90 सेकेंड के उस वीडियो में दोनों को संदिग्ध अवस्था में पाया गया था. हालांकि एमएमएस लीक हो जाने के बाद दोनों को सामने आकर सफाई भी देनी पड़ी थी.

रिया सेन के अलावा अश्मित पटेल पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के साथ अफेयर की खबरों को लेकर भी सुर्खिंयां बटोर चुके हैं. बता दें कि इन दोनों का अफेयर बिग बॉस के घर से शुरू हुआ था.

बहरहाल अब अश्मित पटेल और महक चहल के साथ शादी के बंधन में बंधने को बिल्कुल तैयार हैं लेकिन शादी से पहले ही वो अपने प्री-वेडिंग हनीमून को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं.

Don't Miss! random posts ..