ENG | HINDI

आर्यन खान और जाह्नवी के बीच हो सकता था अफेयर लेकिन श्रीदेवी ने होने नहीं दिया !

आर्यन खान और जाह्नवी कपूर

आर्यन खान और जाह्नवी कपूर – श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर उन स्‍टार किड्स में से एक है जिनसे जुड़ी खबरे इंटरनेट पर सबसे ज्‍यादा देखने को मिलती हैं।

श्रीदेवी अक्सर अपने सोशल आकाउंट पर जाह्नवी के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं।

श्रीदेवी अपनी बेटियों को लेकर इतनी ज्‍यादा पोज़ेसिव हैं कि उन पर हर पल नज़र रखे रहती हैं।

जाह्नवी का ज्यादतर बचपन अपने पिता बोनी कपूर और मां श्रीदेवी के साथ मुम्बई में बीता है। उनकी एक छोटी बहन भी है जिसका नाम खुशी कपूर है। उन्होंने मुम्बई में स्थित धीरूभाई अम्बानी इंटरनेशनल स्कूल से पढाई की है, जहां पर ज्यादातर सिलेब्रिटी किड्स पढते हैं।

जाह्नवी हमेशा से ही अमेरिका में पढ़ना चाहती थी इसलिए स्कूलिंग के बाद वो लॉस एंजिल्स चली गई। जहां से उन्होंने एक्टिंग एंड ड्रामा में ट्रेनिंग की शुरुआत की।

जाह्नवी ने USC (University of South California) school of Cinematic Arts  से एक्टिंग का कोर्स किया है। कहा जाता है कि शाहरुख खान के बेटे अर्यान खान ने भी इसी स्कुल से फिल्ममेकिंग का कोर्स किया था। श्रीदेवी ने खुद बताया था कि वो आर्यन खान और जाह्नवी कपूर से दोनों की दोस्‍ती के बारे में पूछती रहती थी। उन्‍हें डर था कहीं इन दोनों के बीच अफेयर ना हो जाए।

श्रीदेवी ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी बेटियां अपने करियर को लेकर काफी कंफ्यूज़ रहती थीं। उनकी रूचि कभी फैशन में थी तो कभी साइंस में कुछ कर दिखाने की।

फेसबुक, ट्विटर जैसी सोशल मीडिया साइट्स पर जाह्नवी यंगस्‍टर्स की खास पसंद बन चुकी हैं।

उनकी फोटोज़ नेट पर आते ही वायरल हो जाती हैं। हाल ही में खबर आई है कि जाह्नवी, शाहिद कपूर के छोटे भाई के साथ अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म करेंगी।

खबरों की मानें तो हो सकता है कि जाह्नवी इस साल के आखिरी तक आपको फिल्मो में देखने को मिल जाएं। लेकिन इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नही हुई है। हालांकि जाह्नवी लॉन्च होने से पहले ही स्टार बन चुकी हैं।

Don't Miss! random posts ..