ENG | HINDI

युधिष्ठिर की सरकारी नौकरी देखकर भगवान् श्री राम ने भी किया नौकरी के लिए आवेदन

yudhisthir-ram

युधिष्ठिर की सरकारी नौकरी देखा कर भगवान् राम ने भी किया नौकरी के लिए अप्लाई…. ज्वाइन करेंगे दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी.

चौंक गए न सुनकर ?

लेकिन ये खबर झूठ नहीं सच है.

अरे अरे मारने को मत दौडिए… यहाँ भगवान् श्री राम की बात नहीं हो रही, यहाँ बात हो रही है रामानंद सागर के प्रसिद्ध धारावाहिक रामायण में श्री राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल की.

जी हाँ अरुण गोविल ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की इच्छा जताई है.

सूत्रों की माने तो आने वाले कुछ दिनों में उनको पार्टी में शामिल किये जाने की घोषणा हो सकती है.

उत्तरप्रदेश और बिहार चुनाव को देखते हुए लग रहा है कि भारतीय जनता पार्टी अपने वोटरों को को लुभाने का कोई मौका नहीं छोड़ना नहीं चाहती.

वैसे भी सीता जी बोले तो दीपिका पहले से ही भारतीय जनता पार्टी की सदस्य है.

अगर अरुण गोविल भी भाजपा में शामिल हो जाते है तो फिर शक्तिमान यानि मुकेश खन्ना, युधिष्ठिर यानि गजेन्द्र चौहान और सीता जी यानि की दीपिका के साथ राम भी चुनाव प्रचार में नज़र आयेंगे.

वैसे लगता है कि जब से बरसों से खाली बैठे मुकेश खन्ना और गजेन्द्र चौहान को अपनी धार्मिक छवि और भारतीय जनता पार्टी का करीबी होने की वजह से फिल्म संस्थानों में मलाईदार काम मिल गया और ऊँचा पद भी तो शायद स्क्रीन से अरसा पहले गायब हो चुके अरुण गोविल भी शायद किसी सरकारी महकमें में घुसने की कवायद लगा रहे हो.

इस समय अरुण गोविल डीडी किसान चैनल के लिए काम कर रहे है. काफी समय से बीजेपी और कांग्रेस गोविल को अपनी अपनी पार्टी में शामिल होने का निमंत्रण दे रहे थे पर गोविल ने किसी भी पार्टी में शामिल होने से इनकार कर दिया था.

लेकिन पिछले कुछ समय में लगता है गोविल का मन बदल गया है और अब वो कह रहे है कि वो बीजेपी में शामिल होना चाहते है क्योंकि बीजेपी ही ऐसी पार्टी है जिसकी विचारधारा उन्हें अच्छी लगी.

कुछ समय पहले महाभारत के भीम प्रवीण कुमार और द्रौपदी रूपा गांगुली भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए है.

ज़रा सोचिये बिहार और उत्तरप्रदेश चुनाव प्रचार के दौरान मंच पर लोगों को एक साथ रामायण और महाभारत देखने को मिल जाएगी.

अब देखना ये है कि बीते ज़माने के ये नायक जिन्हें उस समय बच्चा बच्चा जानता था क्या आने वाले चुनावों में बीजेपी को कोई फायदा पहुंचा सकेंगे ?

Don't Miss! random posts ..