ENG | HINDI

एक ऐसी एक्ट्रेस जिसके पास हैं सबसे ज़्यादा नाइटी

अभी तक आपने सुना होगा कि हीरो और हीरोइनों के पास कपड़े, जूते, कार आदि का बहुत ज्यादा कलेक्शन होता है. हर हीरोइन अपनी पसंद के अनुसार चीज़ें रखती हैं. कुछ को हैंड बैग बहुत पसंद होता है तो उनके घर में कई सौ बैग आपको देखने को मिल जाएंगे. कुछ को जुटे इतने पसंद होते हैं कि उनके घर में एक कमरा अलग से जूतों के लिए होता है. कुछ को साड़ियाँ बहुत पसंद होती हैं तो उनके घर में साड़ियों का कलेक्शन आपको देखने को मिलेगे. शायद ही आपने सुना होगा कि किसी हीरोइन को नाइटी बहुत पसंद है. अब भला नाईट ड्रेस में किसको इंटरेस्ट हो सकता है. नाईट ड्रेस की ज़रुरत सिमित है. उसे देखने वाला कोई नहीं ऐसे में उसका कलेक्शन रखने से क्या फायदा? लेकिन एक हीरोइन ऐसी है, जिसे इसी का शौक है.

इस एक्ट्रेस को कंट्रोवर्सी क्वीन कहा जाता है. साउथ में ये बहुत फेमस हैं. शहीद अफरीदी को लेकर कई बार चर्चा में रह चुकी हैं और सबसे बड़ी बात ये है कि फिलहाल ये बिग बॉस में हैं. जी हाँ, ये एक्ट्रेस बिग्ग बॉस के घर में है और बेहतरीन गेम खेल रही है. ये इकलौती ईस एक्ट्रेस है जो पूरे घर में दिनभर मैक्सी पहनकर घूमती है. जी हाँ, वाही मैक्सी जो आमतौर पर लड़कियां रात में ही पहनती हैं.

अर्शी खान के पास लाखों मैक्सी है. जी हाँ, सही सुन रहे हैं आप. शो में जब ये हर दिन मैक्सी ही पहनकर रहती थीं तो लोगों ने इनसे पूछ ही डाला. उसपर इस एक्ट्रेस ने कहा कि इसके पास लाखों मैक्सियाँ हैं. इसे मैक्सी बहुत पसंद है और कपड़ों से ज्यादा इसे यही पसंद है. घर में होने पर ये यही पहनती है. वैसे हम आपको बता दें कि घर में अर्शी खान सबकी चहेती बन गई हैं. वीकेंड्स पर सलमान खान भी अर्शी खान की तारीफ करते नहीं थकते. वैसे घर में कुछ लोग हैं जो अर्शी की पॉपुलैरिटी से जलते भी हैं, लेकिन इस बात का अंदाज़ा आप लगा सकते हैं कि अर्शी खान को जनता भी बहुत पसंद कर रही है. अब तक शो में सिर्फ एक बार ही अर्शी खान एलिमिनेट हुई हैं.

अर्शी खान खुद कहती हैं कि उन्हें मैक्सी इतनी पसंद है कि वो शादी भी ऐसे लड़के से करेंगी जिसकी मैक्सी की दूकान हो और जो गिफ्ट में अर्शी के लिए मैक्सी खरीदकर लाए. वैसे अगर आपको अर्शी खान को मैक्सी में देखना है तो आप शो में देख सकते हैं.

अर्शी खान कहती हैं कि अगर उनका बस चले तो वो घर के बहार भी मैक्सी ही पहनकर घूमें. अब अर्शी को कौन बताए कि अब वो आम लड़की नहीं हैं बल्कि एक्ट्रेस हैं. ऐसे में वो जो भी बाहर पहनकर निकलेंगी वो ही स्टाइल बन जाएगा. अगर ऐसा अर्शी खान ने किया तो बहुत जल्द ही लड़कियां मैक्सी पहनकर कॉलेज और ऑफिस जाने लगेंगी. मार्किट में भी आपको मैक्सी में ही लोग दिखाई देंगे.

Article Categories:
बॉलीवुड

Don't Miss! random posts ..