ENG | HINDI

सलमान खान से उनकी लाड़ली बहन अर्पिता बहुत नाराज हैं ! जानिये क्यों !

अर्पिता सलमान से नाराज़

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान यारों के यार हैं और परिवार के लिए तो वो अपनी जान छिड़कते हैं. सलमान अपनी छोटी बहन अर्पिता की खुशी के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं.

सलमान के पूरे परिवार ने अर्पिता की शादी बहुत धूमधाम से करवाई. इतना ही नहीं सलमान अर्पिता के नन्हे बेटे और अपने भांजे को भी बहुत चाहते हैं. तभी तो जब भी उन्हें मौका मिलता है वो अपने भांजे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं.

लेकिन लगता है कि भाई-बहन की इस प्यारी सी जोड़ी को किसी की बुरी नजर लग गई है तभी तो इन दिनों दोनों के बीच अनबन की खबरें सुनने को मिल रही हैं.

खबर है कि अर्पिता सलमान से नाराज़ हैं. लेकिन ऐसी क्या बात हो गई है कि एक बहन अपने भाई से नाराज हो गई है.

चलिए हम आपको बताते हैं कि अर्पिता सलमान से नाराज़ क्यों है.

अपने पति के लिए भाई से नाराज हुई अर्पिता

अर्पिता सलमान से नाराज़  क्यों है /

खबरों के मुताबिक सलमान ने अपनी बहन से किया हुआ एक वादा पूरा नहीं किया है जिसके चलते अर्पिता अपने भाई सलमान से बेहद खफा हैं.

बताया जा रहा है कि अर्पिता के पति आयुष शर्मा बतौर एक्टर फिल्मों में डेब्यू करना चाहते हैं और सलमान खान ने अपनी बहन से वादा किया था कि वो अपने प्रोडक्शन हाउस के किसी फिल्म से उन्हें लॉन्च करेंगे. लेकिन सलमान ने अपना ये वादा अब तक पूरा नहीं किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्पिता के पति आयुष शर्मा के पास कई फिल्म मेकरों के ऑफर आए हैं. बताया जाता है कि अर्पिता से शादी के तीन महीने बाद ही उन्हें एक नामचीन प्रोडक्शन हाउस ने अपनी फिल्म में लीड रोल का ऑफर दिया था लेकिन तब आयुष ने उस ऑफर को टाल दिया था.

फिल्मों में आयुष के इंटरेस्ट को देखते हुए सलमान ने आयुष को एक्टिंग और फिल्म मेकिंग के बारे में सीखने के लिए कबीर खान की फिल्म बजरंगी भाईजान के सेट पर जाने की सलाह दी. ‘बजरंगी भाईजान’ के बाद कबीर खान ने उन्हें अपनी अगली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रोडक्शन टीम का हिस्सा बना लिया.

अर्पिता की मानें तो अब आयुष बॉलीवुड में डेब्यू के लिए बिल्कुल तैयार हैं लेकिन उन्हें सिर्फ इंतजार है तो सलमान खान की हां का. आयुष को फिल्मों में लॉन्च करने में देरी होने की वजह से अर्पिता अपने भाईजान से नाराज हो गई हैं.

इसलिए अर्पिता सलमान से नाराज़  है – गौरतलब है कि अर्पिता भले ही अपने पति आयुष को लेकर सलमान से नाराज हैं लेकिन सलमान तो यारों के यार हैं, हो सकता है कि सलमान आयुष को किसी बड़ी फिल्म से लॉन्च करने की सोच रहे हैं शायद इसलिए इस काम में देरी हो रही है.

ऐसे में तो हम अर्पिता से यही कहेंगे कि उन्हें भाई से नाराज होने के बजाय थोड़ा इंतजार और करना चाहिए.