ENG | HINDI

खुद अपने धर्म की लड़कियां छेड़ते हैं कश्मीरी और आरोप लगाते हैं सेना पर ! लड़की का आया ब्यान

कश्मीर में सेना लड़कियों के साथ बलात्कार करती है

कश्मीर में पिछले काफी दिनों से बवाल चल रहा है.

पहले यह बवाल भारत माता की जय और नारों के खिलाफ रहा तो वहीँ कुछ ही दिनों बाद यह बवाल सेना के साथ जुड़ जाता है.

कहा जाता है कश्मीर में सेना लड़कियों के साथ बलात्कार करती है और छेड़छाड़ करती है. ऐसा ही एक बचकाना ब्यान युवा कन्हैया कुमार ने दिया था जो भावी नेता बनने वाले हैं.

इस तरह की मानसिकता वाले लोगों को बहुत ख़ुशी हुई थी जब कश्मीर से यह खबर आई थी कि सेना के जवान ने लड़की के साथ छेड़छाड़ की है. हमारी मीडिया भी बिना जांच के खबर दिखाना शुरू कर देती है. लेकिन वही जेएनयू तब खामोश रहता है जब खबर आती है कि बलात्कार की कोशिश उसी लड़के के धर्म वाले कुछ लड़कों ने की थी. सेना के जवान ने तो बल्कि उसको बचाया था.

यह ब्यान खुद उस लड़की ने दिया है जिसके साथ यह घटना हुई थी. तो कुल मिलकर एक सच यह सामने आ चुका है कि कश्मीरी लोग अब सेना के खिलाफ साजिश रच रहे हैं. जैसे कश्मीर से पंडितों को भगाया था अब वैसे ही सेना को भगाने की तैयारी की जा रही हैं.

तभी तो शायद बलात्कार की अफवाह फैलाकर सेना पर लोगों ने हमला कर दिया था. जवाबी कार्यवाही में कुछ लोगों को जान भी गवानी पड़ी है.

क्या था पूरा मामला

हंदवाड़ा के कुछ लोगों ने मंगलवार को आर्मी के एक जवान पर लड़की से छेड़छाड़ का आरोप लगाया.  आरोप है कि इन लोगों ने सेना के एक बंकर में आग लगाने की भी कोशिश की. इसके बाद सेना ने एक्शन लिया.

अब घटना की जाँच के बाद लड़की का ब्यान आया है कि जब हमारी छुट्टी हुई तो मैंने अपना बैग अपनी दोस्त को दे दिया और वॉशरूम चली गई. जब मैं वापस निकली और अपने दोस्त से बैग लिया तो किसी लड़के ने बैग छीनकर मुझे थप्पड़ मारा. उस लड़के ने मुझे पुलिस स्टेशन चलने के लिए कहा. यहाँ सेना का कोई जवान नहीं था.

कौन कर रहा है बलात्कार

सीधेतौर पर यह नजर आ रहा है कि अब कश्मीर के लोग सेना को यहां से निकालना चाहते हैं ताकि कश्मीर पर पाकिस्तान का राज हो सके. देश के गद्दार लोग इस तरह की सोच बना रहे हैं कि सेना को बदनाम करने से इनका काम बन जायेगा.

लेकिन एक बड़ा सच अब सामने आ चुका है कि कश्मीर में कौन लड़कियों का बलात्कार कर रहा है और इससे आखिर उनको क्या हासिल होगा. यह सारा सच इस घटना में सामने आ चुका है.

Don't Miss! random posts ..