ENG | HINDI

घर की इज्जत से खेल गए अर्जुन कपूर और कुछ न कर सके सलमान खान !

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर के प्यार के किस्से तो उनकी फिल्मों से भी ज्यादा हिट हैं।

कभी सोनाक्षी के साथ अर्जुन कपूर का प्यार फला— फूला तो कभी सलमान खान की बहन अर्पिता खान के साथ उन्होंने साथ जीने मरने की कसमें खाईं। अर्जुन कपूर तो उनसे प्यार का इस कदर दावा करते थे कि उन्होंने उनसे शादी करने का भी पूरा मन बना लिया था, लेकिन अचानक खान परिवार के ही एक सदस्य पर उनका ऐसा दिल आया कि उन्होंने अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती कर डाली।

जी हां, ​यह सदस्य कोई और नहीं बल्कि अर्पिता की भाभी मलाइका अरोड़ा खान थी।

दिलचस्प बात यह है कि जब अर्पिता के चक्कर में अर्जुन उनके घर आते थे तो अर्पिता से ज्यादा समय वह मलाइका के साथ ही बिताते थे।

लेकिन भोली अर्पिता को कभी उन दोनों पर शक नहीं हुआ और घर में पनपी इश्क की इस आग ने पहले अर्पिता और अर्जुन का रिश्ता जला डाला और अब अर्जुन कपूर का करियर।

सूत्रों की मानें तो खान परिवार अपनी बेटी की शादी अर्जुन से कराने को तैयार था।

अर्जुन का अक्सर उनके घर में आना जाना था, लेकिन कभी किसी को भनक भी नहीं लगी कि कब अर्जुन का दिल अर्पिता से मलाइका पर आ गया और कब मलाइका ने उन्हें इतना मजबूर कर दिया कि अर्जुन ने अर्पिता से साफ कह दिया कि वह उनसे शादी नहीं कर सकते हैं।

हालांकि सूत्रों की मानें तो उस समय अर्जुन ने अपने करियर का बहाना बनाकर अर्पिता से कन्नी काट ली थी, लेकिन असल में बात कुछ और ही थी।

दरअसल मलाइका ने उन दिनों उन पर दबाव बनाया था कि वह अर्पिता से दूर हो जाएं, क्योंकि वह नहीं चाहती थीं कि जिसके साथ उनका चक्कर चल रहा है उस पर उनकी ननद अपना हक जताए और इसी चक्कर में उन्होंने अपनी ननद का हसंता – खेलता रिश्ता तोड़ दिया।

अर्पिता से रिश्ता तोड़ने के बाद जब खान परिवार को असली वजह का पता चला तो मलाइका का कुछ नहीं हुआ, लेकिन उसके बाद हमेशा के लिए अर्जुन का उनके घर और उनकी पार्टियों में आना जाना बंद हो गया।

कहने वाले तो यह भी कहते हैं कि अर्पिता के कहने पर ही भाई सलमान ने अर्जुन का मोटापा कम करने में उनकी मदद की थी।

Don't Miss! random posts ..