ENG | HINDI

जानते हैं आखिर अपनी सौतेली बहनों से इतनी नफरत क्यों करते हैं अर्जुन कपूर !

सौतेली बहनों से

हाल ही में रिलीज हुई डायरेक्टर मोहित सुरी की फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में पहली बार अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिली.

भले ही अर्जुन कपूर की प्रोफेशनल लाइफ की गाड़ी सही ट्रैक पर चल रही हो लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में शायद कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है.

जी हां, अर्जुन कपूर अपनी सौतेली मां श्रीदेवी को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं और अपनी सौतेली बहनों से भी वो नफरत ही करते हैं. आखिर अपनी सौतेली बहनों से अर्जुन कपूर इतनी नफरत क्यों करते हैं चलिए हम आपको बताते हैं.

सौतेली बहनों से नफरत करते हैं अर्जुन कपूर

दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने अपनी सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी के बारे में सवाल पूछा गया. इस सवाल के जवाब में अर्जुन कपूर ने कहा कि वो ना तो उन लोगों से ज्यादा मिलते जुलते हैं और ना ही कभी उनके साथ टाइम स्पेंड करते हैं. इतना ही नहीं अर्जुन की मानें तो उनकी सौतेली मां और बहनें उनकी जिंदगी में ना के बराबर मायने रखते हैं.

आपको बता दें कि अर्जुन अपने परिवार के बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते हैं. लेकिन अर्जुन अपनी स्वर्गवासी मां मोना कपूर को सबसे ज्यादा चाहते थे और उनकी मौत के बाद वो अपनी दादी और बहन के सबसे ज्यादा करीब आ गए.

एक तरफ अर्जुन कपूर अपनी सगी बहन अंशुला के बेहद करीब हैं और उनके साथ अक्सर हैंगआउट करते हुए नजर आते हैं तो वहीं दूसरी तरफ अर्जुन अपनी सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी के बारे में बात तक करना पसंद नहीं करते हैं. हालांकि इस दरार के पीछे श्रीदेवी को वजह बताया जाता है.

खबरों के मुताबिक अर्जुन कपूर के पिता ने श्रीदेवी के लिए उनकी मां मोना कपूर को तलाक दे दिया था. मोना शौरी और बोनी कपूर ने अरेंज मैरेज की थी और दोनों ही इस शादी से खुश थे. लेकिन जिंदगी के इस शानदार सफर में मोना और बोनी कपूर के बीच श्रीदेवी आ गईं और दोनों की एक दशक लंबी शादीशुदा जिंदगी में दरार पड़ गई.

बोनी कपूर ने मोना को तलाक देकर साल 1996 में श्रीदेवी से शादी कर ली. इससे मोना कपूर पूरी तरह से टूट गई थीं. आखिरकर साल 2012 को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में कैंसर पीड़ित मोना ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

गौरतलब है कि श्रीदेवी के चलते ना सिर्फ बोनी कपूर और मोना के रिश्ते में दरार आई बल्कि श्रीदेवी के चलते ही अर्जुन कपूर भी अपने पिता से दूर होते चले गए. यही वजह है कि अर्जुन जितनी नफरत अपनी सौतेली मां से करते हैं उतनी ही नफरत अपनी सौतेली बहनों से भी करते हैं.