ENG | HINDI

इस राशि के लोग इस हफ्ते रहेंगे मालामाल

माता लक्ष्मी

माता लक्ष्मी – त्यौहार हो और ऐसे में पैसे की बरसात हो तो भला किसे अच्छा नहीं लगेगा.

हर इंसान सोचता है कि ये दिवाली उसक एलिए खुशियाँ लेकर आए. इन खुशियों में पैसों की भी खनक हो. दिवाली वाले हफ्ते में किसकी जेब होगी भरी और कौन रहेगा कंगाल, ये तो बता पाना बहुत मुश्किल है, लेकिन हम आपको आज इतना ज़रूर बताएंगे कि कसी राशि के लोगों पर इस हफ्ते धन की बरसात होगी.

माता लक्ष्मी किसके लिए दोनों हाथ खोलकर धन बरसाएंगी ये पता चल गया है. राशियों में सबसे पहली राशि यानी की मेष राशि वालों के लिए ये हफ्ता बहुत ही बढ़िया रहेगा इस पूरे हफ्ते इस राशि के लोगों के आसपास खुशियाँ और धन की बरसात होगी. मेष राशि वाले इस पूरे हफ्ते बहुत्र ही पारिवारिक रहने वाले हैं. उन्हें किसी तरह की चिंता नहीं रहेगी.

मेष राशि वालों ने जो पहले किसी को उधार दिए हैं, वो भी मी जाएगा. किसी प्रॉपर्टी में लगाया धन लगभग डबल मुनाफा देगा. जो लोग नौकरी पेशा में हैं उनके लिए भी ये हफ्ता बहुत ही उम्दा रहने वाला है.

मेष राशि वालों को सिर्फ एक काम करना होगा कि वो इस हफ्ते किसी भी अनजान व्यति से किसी बात पर न उलझें और न ही अपना पैसा किसी अनजान के लिए लगाए. हो सकता है ये कि वो अनजान उनका उपयोग करके अपना फायदा उठा ले और फिर उन्हें दूध में मखी की तरह निकाल कर फेंक दें.

माता लक्ष्मी की कृपा आप पर बनी रहेगी, लेकिन और अधिक लाभ के लिए आप इस पूरे हफ्ते माता लक्ष्मी की पूजा अर्चना करें. घर में जो सबसे बड़ा है, उसे आरती करने को कहें और पूरे परिवार को आरती गाने को कहें. इससे आपका पूरा महिना मालामाल गुजरेगा.

मेष राशि वालों के लिए एक और अच्छी बात है कि जो भी अन्य राशि वाले इनसे अच्छे से व्यवहार करेंगे, उनके गहर में भी माता लक्ष्मी का निवास होगा.

तो अब चिंता छोड़िए और जमकर इस हफ्ते का आनंद उठाइए, लेकिन माता लक्ष्मी की पूजा अर्चना करना न भूलिए.