ENG | HINDI

ये है नेपाल की सनी लियोनी जो हॉटनेस में देना चाहती है भारत सनी लियोनी को मात !

नेपाल की सनी लियोनी

पॉर्न फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखनेवाली अभिनेत्री सनी लियोनी को भला कौन नहीं जानता है.

सनी लियोनी बॉलीवुड की एक बेहतरीन अभिनेत्री मानी जाती हैं लेकिन आज भी लोग बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा सनी लियोनी की पॉर्न फिल्में देखना पसंद करते हैं.

लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं नेपाल की सनी लियोनी की, जो निकल पड़ी हैं असली सनी लियोनी की राह पर.

इस नेपाली लड़की की उम्र है महज 17 साल, लेकिन उसने इंटरनेट पर अपने हुस्न से ऐसा बवाल मचा रखा है कि हर तरफ बस उसी की चर्चा हो रही है.

आखिर इस लड़की की तुलना सनी लियोनी से क्यों की जा रही है आइए हम आपको बताते हैं.

ये है नेपाल की सनी लियोनी

नेपाल में रहनेवाली अर्चना पनेरु सनी लियोनी से खासी प्रभावित हैं. 17 साल की इस नेपाली एक्ट्रेस की तुलना नेपाल में पॉर्न फिल्मों की स्टार रह चुकी सनी लियोनी से की जाती है.

सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करने की वजह से अर्चना पनेरु काफी सुर्खियों में आई थी. बताया जाता है कि सिर्फ अर्चना पनेरु ही नहीं बल्कि उनकी मां सुनीता भी एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं.

9वीं क्लास के बाद स्कूल ने अर्चना पनेरु को निकाल दिया

अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस से नेपाल में सनसनी फैलानी वाली अर्चना पनेरु ने सिर्फ नौवीं क्लास तक ही पढ़ाई की है. बताया जाता है कि 9वीं के बाद जैसे ही वो 10वीं क्लास में गई वैसे ही अर्चना पनेरु को स्कूल से निकाल दिया गया था.

स्कूल से निकाले जाने के बाद अर्चना पनेरु ने मॉडलिंग की दुनिया में अपना कदम रखा. इसके साथ ही अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करके काफी सुर्खियां बटोरी.

नेपाल की सनी लियोनी सनी लियोनी को मानती है रोल मॉडल

अर्चना पनेरु की मानें तो ये सनी लियोनी को अपनी रोल मॉडल मानती है.

तभी तो ये नेपाल की सनी लियोनी हॉटनेस के मामले में सनी को मात देने में जुटी हुई हैं.

हालांकि आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट करने के मामले में अर्चना पनेरु के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मां और बेटी को गिरफ्तार भी किया था. बावजूद इसके अर्चना की इन हरकतों पर कोई लगाम नहीं लग पाया.

समाज से दोनों को बाहर निकाला गया

इस नेपाली एक्ट्रेस ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरूआत एक म्यूजिक वीडियो से की थी, जिसमें वो अपने भाई और मां के साथ नजर आई थी.

एक के बाद एक अपने स्कैंडल्स की वजह से सुर्खियां बटोरनेवाली अर्चना ने हिंदू धर्म को छोड़कर ईसाई धर्म को अपना लिया. मां बेटी की शर्मनाक हरकतों को देखकर उनके समुदाय के लोग काफी तंग आ चुके थे.

आखिरकार दिसंबर 2015 में उनके समुदाय के लोगों ने मां और बेटी को अपनी जाति-बिरादरी और समाज से बाहर का रास्ता दिखा दिया. बिरादरी से बाहर होने के बाद ये दोनों काठमांडू शिफ्ट हो गई.

गौरतलब है कि नेपाल की सनी लियोनी ने इतनी छोटी सी उम्र में इतने बड़े-बड़े कांड करने के बावजूद अर्चना पनेरु का जलवा बरकरार है.

गिरफ्तारी से लेकर समाज से बाहर निकाले जाने के बाद भी वो लगातार इंटरनेट पर धूम मचा रही है, जिसे देखकर यही लगता है कि नेपाल की ये सनसनी नेपाल की सनी लियोनी को मात देकर ही दम लेगी.