ENG | HINDI

मलाइका से अलग होते ही अरबाज इस लड़की को कर रहे हैं डेट !

अरबाज़ खान की अफेयर

अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज खान और उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा खान अब एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं.

आपको बता दें कि शादी के करीब 18 साल बाद दोनों ने पिछले साल ही अलग होने का फैसला लिया था.

हालांकि अरबाज से अलग होने के पीछे मलाइका की अर्जुन कपूर से बढ़ती नजदीकियों को बताया जा रहा था लेकिन अब खबर है कि मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज की जिंदगी में भी एक नई लड़की की एंट्री हो गई है.

आखिर कौन है वो लड़की, जिसे अरबाज खान इन दिनों डेट कर रहे हैं.

चलिए हम आपको बताते हैं अरबाज़ खान की अफेयर

अरबाज़ खान की अफेयर –

अरबाज ने स्वीकार की अफेयर की बात

साल 2016 में मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज़ खान की अफेयर की कई खबरें मीडिया में आई. पहले तो कहा जा रहा था कि वो गोवा की येलो नाम की लड़की को डेट कर रहे हैं फिर उनका नाम एक रोमानियन लड़की के साथ भी जुड़ा.

हाल ही में अरबाज ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने अफेयर की बात को स्वीकार करते हुए बताया कि वो एक लड़की को डेट कर रहे हैं.

दरअसल इंटरव्यू के दौरान जब पत्रकारों ने अरबाज से डेटिंग की खबरों को लेकर सवाल किए तो उन्होंने कहा कि अगर आप येलो की बात कर रहे हैं तो मैं आपको बता दूं कि वो सिर्फ मेरी दोस्त है. वो गोवा में एक रेस्टॉरेंट की मालकिन है और मैं जब भी गोवा जाता हूं उससे जरूर मिलता हूं लेकिन वो सिर्फ मेरी दोस्त है और कुछ नहीं.

लेकिन जब पत्रकारों ने उनसे सवाल किया कि क्या वो रोमानिया की रहनेवाली हैं. तो इस सवाल के जवाब में अरबाज ने कहा कि नहीं वो दूसरी लड़की है और उसका नाम एलेक्जेंड्रिया है. ये वही लड़की है जिसे में डैट कर रहा हूं. अरबाज ने इसके साथ यह भी कहा कि हम दोनों को रिलेशनशिप में आने में अभी लंबा वक्त लगेगा.

क्या मलाइका और अरबाज कभी होंगे एक साथ

हालांकि अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं और अरबाज अपनी जिंदगी को नए तरीके से जीने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में जब उनसे सवाल किया गया कि क्या वो कभी मलाइका के पास वापस लौटेंगे.

इसपर अरबाज ने कहा कि अगर हम दोनों को एक-दूसरे के पास लौटना होता तो अब तक लौट चुके होते. लेकिन अभी तक ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है. हमें अलग हुए तीन साल से ज्यादा का वक्त बीत चुका है और अगर हमें एक-दूसरे के पास लौटना होता तो शुरूआती 6 महीने या एक साल में लौट ही जाते.

आपको बता दें कि करीब 4 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अरबाज और मलाइका ने साल 1998 में शादी की थी. शादी के बाद साल 2002 में मलाइका ने बेटे अरहान को जन्म दिया. लेकिन साल 2016 के मार्च महीने में दोनों ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करके एक-दूसरे से अलग होने का फैसला करते हुए 18 साल के रिश्ते को खत्म कर दिया.

ये है अरबाज़ खान की अफेयर – खबरों के मुताबिक एक ओर जहां मलाइका ने अर्जुन कपूर के लिए पति अरबाज से अलग होना ही बेहतर समझा तो वहीं मलाइका के जाते ही अपनी तन्हाई को दूर करने के लिए अरबाज ने भी रोमानियन गर्लफ्रेंड को ढूंढ लिया है.

Don't Miss! random posts ..