ENG | HINDI

इस औरत के कारण तलाक के बाद भी मलाइका के साथ घूमने पर मजबूर हैं अरबाज

अरबाज और मलाइका

अरबाज और मलाइका के तलाक के बारे में जानकार लोग इतने हैरान नहीं हुए जितना कि तलाक के बाद इन दोनों को साथ में देखकर होते हैं।

पार्टी हो या फिर कोई खास इवेंट अरबाज और मलाइका एक दूजे के हाथ में हाथ डाले नजर आ ही जाते हैं।

हाल ही में अरबाज और मलाइका और उनके परिवार के साथ एक रेस्तरां में डिनर करते भी नजर आईं।

उन्हें देखकर तो कहीं से भी नहीं लग रहा था कि वह उनके अलग हो चुकी हैं। खैर, जो भी हो लेकिन क्या आप जानते हैं अलग होकर भी दोनों अलग क्यों नहीं रहते। तो हम आपके मन में चल रहे सवालों को हल कर देते हैं। दरअसल ​मलाइका और अरबाज अपनी खुशी से नहीं बल्कि मलाइका की मां के कारण एक दूसरे के साथ रहने पर मजबूर हैं।

खबरियों की मानें तो अरबाज और मलाइका के परिवार के काफी करीब हैं और उनकी बहन हो या मां वह सभी की इज्जत करते हैं।

खुद एक इटंरव्यू में अरबाज ने कुबुल किया था कि उतना डर उन्हें मलाइका या फिर अपने घरवालों से नहीं लगता जितना कि मलाइका की मां से लगता है। वह काफी स्ट्रिक्ट हैं और पूरे घर पर अपना राज चलाती हैं।

उनके कहने पर ही अरबाज और मलाइका बच्चों के लिए एक दूसरे के साथ रहने पर मजबूर हैं। दरअसल उनकी मां नहीं चाहती कि उनके तलाक का असर उनके बच्चों पर पड़े इसलिए उन्होंने मलाइका और अरबाज दोनों से वादा लिया कि बच्चों की परवरिश वह दोनों मिलकर करेंगे और कभी भी उन्हें यह महसूस नहीं होने देंगे कि उनके मां—बाप अलग हो चुके हैं।

साथ ही अरबाज और मलाइका उनके सामने एक दूसरे से लड़ाई भी नहीं करेंगे। इसलिए जब पूरे खान परिवार से भारत से बाहर जाने का प्लान बनाया तो मलाइका भी उनके साथ गई, क्योंकि वह बच्चों के ​साथ रहना चाहती थीं।

Don't Miss! random posts ..