ENG | HINDI

आखिर अरबाज़ खान क्यों नहीं होने देना चाहते सलमान की शादी ?

सलमान की शादी

सलमान की शादी  – अरबाज़ नहीं चाहते सलमान शादी करें – अरबाज़ खान सलमान की शादी  नहि ने देना चाहते  – सलमान खान 51 साल के हो चुके हैं और उनके चाहने वालों को बड़ी बेसब्री से भाई की शादी का इंतज़ार है, मगर इस सल्लू मिया के असल भाई नहीं चाहते कि वो शादी करें.

जी हां, ये सच है. आमतौर पर तो हर भाई चाहता है कि उसके भाई का घर जल्द से जल्द बस जाए, मगर अरबाज़ खान अपने भाई सलमान की शादी कराना नहीं चाहतें. अरबाज़ चाहते हैं कि सलमान की शादी ना हो.

दरअसल, अरबाज ने अपने दिल की ये बाद एक चैट शो के दौरान कही.

अरबाज अपने दोनों भाइयों सलमान और सोहेल के साथ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचे थे. सवाल-जवाब के दौरान करण ने अरबाज से पूछा कि सलमान सिंगल ही ठीक हैं या उन्हें शादी कर लेनी चाहिए, तो इसके जवाब में अरबाज ने जो कहां वो सुनकर सब हैरान रह गए. अरबाज ने कहा कि वो सिंगल ही अच्छे हैं क्योंकि उनके आसपास जो हो रहा है वो देख ही रहे हैं.

अरबाज की इस बात से साफ़ ज़ाहिर होता कि वो नहीं चाहते कि शादी के बाद उनके भाई को भी उनकी तरह ही शादी टूटने का दर्द झेलना पड़े. आपको बता दें कि हाल ही अरबाज और मलाइका की बरसों पुरानी शादी टूट चुकी है. वहीं कुछ दिनो पहले खबर आई थी कि सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा के बीच भी कुछ ठीक नहीं चल रहा.

लगता है दोनों भाई शादी के बाद की ज़िंदगी के बुरे अनुभव से अपने बड़े भाई को बचाना चाहते हैं, इसलिए वो चाहते हैं कि सल्लू मियां शादी के झंझटों से दूर ही रहे तो बेहतर है.

वैसे सलमान की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो वो कभी रिश्ते में ज़्यादा दिनों तक टिक नहीं पाए हैं, सोमी अली से लेकर संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ और अब यूलिया वंतूर तक, उनका अफेयर तो कईयों के साथ रहा, मगर बाद अफेयर से शादी तक नहीं पहुंच पाई.

पिछले कुछ समय से यूलिया के साथ उनकी शादी की चर्चा ज़ोर शोर से वो रही है, मगर अब अरबाज खान की बाते सुनकर लगता नहीं कि सल्लू मियां जल्दी किसी को अपनी दुल्हनियां बनाएंगे.

बहरहाल, हम तो यही कहेंगे कि शादी का लड्डू बिना खाए पछताने से अच्छा है कि खाकर पछताएं.

Don't Miss! random posts ..