ENG | HINDI

परिवार के खिलाफ जाकर आराध्या से फिल्में नहीं बल्कि ये काम करवायेगी ऐश्वर्या राय !

आराध्या बच्चन

ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या बच्चन के लिए कितनी पोजेसिव हैं यह तो सभी जानते हैं।

हमेशा वह उन्हें अपनी सीने से लगाकर रखती हैं ताकि आराध्या को कोई तकलीफ न हो। फिर जब बात आराध्या के करियर की हो तो भला ऐश बीच में कैसे न आएं।

दरअसल खबर है कि आराध्या बच्चन को पेटिंग करने का शौक है, इसलिए ऐश्वर्या चाहती हैं कि उनकी बेटी पेंटिग्स बनाना सीखे और उसी में अपना करियर बनाएं जबकि दादा अमिताभ ऐसा नहीं चाहते।

वह चाहते हैं कि आराध्या बच्चन अभी से कैमरा फेस करे और कैमरा फ्रेंडली बने। इसलिए वह उन्हें अक्सर अपने साथ ऐसी जगहों पर भी ले जाते हैं जहां पर एक नहीं बल्कि कई कैमरे लगे रहते हैं। तभी तो रविवार को जब बिग बी के घर के बाहर कई लोग जमा होते हैं तो बिग बी पोती को गोद में लिए फैंस से मिलने चले आते हैं ताकि आराध्या अभी से भीड़ का सामना करना सीख जाए।

यही नहीं वह अक्सर आराध्या बच्चन की तस्वीरें और उनका जिक्र भी सोशल मीडिया पर करते हैं ताकि वह लाइमलाइट में रहें।

यहां तक कि अभिषेक भी चाहते हैं कि उनकी बेटी उनकी विरासत को आगे बढ़ाते हुए बॉलीवुड का ही रुख करे, लेकिन ऐश ऐसा होने नहीं दे रही हैं। उन्होंने घरवालों के खिलाफ जाकर आराध्या को पेटिंग क्लासेज भेजना शुरू कर दिया जिसके कारण उनके और अभिषेक के बीच काफी मनमुटाव हुआ।

खुद एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या साफ कह चुकी हैं कि वह आराध्या से वही काम कराना चाहती हैं जो उन्हें पसंद है।

वह कभी उसे ऐसा कोई काम नहीं करने देंगी तो उसकी मर्जी के खिलाफ होगा और जबरदस्ती उससे करवाया जाएगा। अब ऐश की बातों से तो यही लग रहा था कि वह बच्चन परिवार को हिंट देना चाह रही हैं कि आराध्या को वह कभी उसकी मर्जी के खिलाफ हीरोइन नहीं बनने देंगी।