ENG | HINDI

विराट को डाॅक्टर के पास लेकर गई अनुष्का ! वजह है बहुत अजीब !

विराट और अनुष्का शर्मा

विराट और अनुष्का शर्मा – बाॅलीवुड और क्रिकेट का कनेक्शन हमेशा से रहा है ।

कई दिग्गज क्रिकेटरों का नाम कई बाॅलीवुड की हसीनाओं के  साथ जुङा ।

कुछ ने इस रिश्ते को  शादी का नाम दिया । तो कुछ का रिश्ता शादी तक पहुंचने से पहले ही टूट गया।

लेकिन आजकल जिस कपल ने इन दोनो इंडस्ट्री में अपने रिलेशन से सुर्खियां बटोर रखी है । वो है इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली और बाॅलीवुड हाॅट एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा । ये कपल जहाँ भी जाता है जो भी करता है वो सुर्खियां बन जाता है। हालांकि ये कपल है ही इतना क्यूट की इनके फैन्स इनकी लाइफ के बारे में छोटी से छोटी बात जाने को भी तैयार होते हैं। लेकिन फिर भी कई आम लोगों को लगता है कि क्यों कि सेलिब्रेटी कपल है। तो शायद ये आम कपल की तरह बिहेव नहीं करते होंगे। पर हम उन लोगो से कहना चाहेंगे कि सेलिब्रिटी कपल हो या आम कपल  सभी एक जैसा ही बिहेव करते हैं। अब अनुष्का शर्मा को ही देख लीजिए वो हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड विराट कोहली को डाॅक्टर के पास ले जाती हुई स्पाॅट की गई ।

विराट के फैन्स को ये बात सुनकर डरने की जरूरत नहीं है। क्योंकि विराट बिल्कुल फिट हैं ।

दरअसल अनुष्का विराट को डाॅ गमाडिया के पास लेकर गई थी, जो एक स्कीन स्पेशलिस्ट है। विराट और अनुष्का अपनी खूबसूरती को ओर निखारने और हेल्थी रखने के लिए उनके पास गए थे। वैसे आपको बता दें अनुष्का डाॅ गमाडिया की पुरानी पेशेंट है और ट्रीटमेंट के लिए जाती रहती है। लेकिन विराट को पहली बार अनुष्का अपने साथ लेकर गई थी । जिसे पता चलता है कि अनुष्का शर्मा अपने बॉयफ्रेंड विराट कोहली का कितना ध्यान रखती हैं ।

विराट और अनुष्का शर्मा अपने रिलेशनशिप वही सब चीजें करते हैं जो एक आम कपल करता है । क्योंकि दोनो ही स्टार्स को तमाम झाम और चकाचौंध  ज्यादा पसंद नही है। पिछले साल वेलेंटाइन डे के मौके पर  भी विराट और अनुष्का ने अपना वेलेंटाइन डे एक पार्क में एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंट करके मनाया ।  विराट ने एक शो के दौरान कहा था कि उन्हें उनकी गर्लफ्रेंड की केयर करने की आदत उन् बहुत पसंद है। वो बहुत ईमानदार हैं।

Contest Win Phone

हालांकि  विराट को अनुष्का की लेट आने की आदत बिल्कुल पसंद नहीं है। विराट के अनुसार अनुष्का हमेशा 5-10 मिनट लेट होती ही है। लेकिन ये तो आप लोग भी जानते हैं कि लडकियों का लेट होना तो लङको के लिए काॅप्लमेंट होता है। क्यों कि वो अपने पार्टनर के सामने बेस्ट दिखना चाहती हैं।

Contest Win Phone
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

Don't Miss! random posts ..