ENG | HINDI

भारतीय क्रिकेट के इस प्लेयर पर बाहुबली की देवसेना को हुआ था पहली बार क्रश !

अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी

अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी – भले ही बाहुबली फिल्म में देवसेना की शादी माहेष्पति का बलवान योद्धा अमेन्द्र बाहुबली के साथ हुई है।

लेकिन इन सब के बावजूद क्या देवसेना ने कभी अपने पहले क्रश के बारे में बताया है ?

बिल्कुल नहीं, तो हम ही बता देते हैं कि देवसेना की पहली पसंद कौन था।

यदि आप पढ़ते हुए, वाकई यह समझ रहे हैं कि देवसेना ने फिल्म में किसी दूसरे को पसंद किया था। तो ऐसा सोचना गलत है। क्योंकि यहां हम देवसेना, स्टारर अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी की ऑफ द कैमरा बात बता रहे हैं। जो उन्होंने एक साक्षात्कार में कहीं थी।

एक कॉनफ्रेंस में अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी से जब उनकी पहली पसंद के बारे में पूछा गया। तो पहले अनुष्का इस प्रश्न पर मुस्कुरायी फिर उन्होंने अपनी पसंद भारतीय क्रिकेटर के वेटरन प्लेयर राहुल द्रविड़ का नाम लिया। जिसके बाद यह बाद फिल्म इंडस्ट्री से लेकर क्रिकेट जगत तक फैल गयी थी। अनुष्का शेट्टी ने जवाब देते समय राहुल द्रविड़ को अपना पहला क्रश भी बता दिया था।

अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी

आपको यह जानकर हैरानी होगी की अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने यह जवाब अपने फैन को दिया था।

जिस पर अनुष्का शेट्टी ने कहा कि वह राहुल द्रविड़ को देखकर बड़ी हुई है। मेरा उनपर क्रश था। साथ ही अनुष्का शेट्टी ने यह भी माना कि एक समय तो वह राहुल द्रविड़ के प्यार में डूब गयी थी। भला देखिए, बाहुबली फिल्म के बाद मीडिया पर अनुष्का और प्रभास के अफेयर की चर्चाएं गरमा-गरम थी। लेकिन उनका इस साक्षात्कार ने सभी के मुंह पर ताला लगा दिया।

शायद आप इस ख़बर के बीच प्रभास और अनुष्का की अफेयर की चर्चाएं भूल गये हों। लेकिन फिल्म के दौरान दोनों के बीच में लव की बात बहुत तेज़ी से आयी थी। मीडिया में यह बात ऐसी थी की कहीं-कहीं इन दोनों की सगाई की बातें भी आनी शुरु हो गयी थी। लेकिन दोनों की पुष्टी के बाद इन बातों का सिलसिला खत्म हुआ।

मगर प्रभास और अनुष्का के बीच की इन चर्चाओं को अफवाह साबित करना, यह भी गलत है क्योंकि दोनों के बीच अफेयर की बातें कई बार सामने आयीं थी। जोकि इससे अधिक भी कुछ नहीं है। लेकिन अफेयर की इन अफवाहों के बीच आखिरकार बाहुबली की देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी ने अपने पहले क्रश के बारे में बात कर, सभी को भौंचक कर दिया है ।

Don't Miss! random posts ..