ENG | HINDI

रियल लाइफ में बाहुबली को नहीं बल्कि इस इंडियन क्रिकेटर को चाहती हैं देवसेना !

साउथ की फिल्मों में सालों से अपना जलवा बिखेरनेवाली ‘बाहुबली-2’ की देवसेना आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. फिल्म ‘बाहुबली-2’ की कामयाबी ने देखते ही देखते देवसेना का किरदार निभानेवाली अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी को हिंदी दर्शकों की आंखों का तारा बना दिया है.

इस फिल्म की कामयाबी के साथ ही रील लाइफ के कपल देवसेना और बाहुबली को लेकर रियल लाइफ में गॉसिप्स का दौर शुरू हो गया. मीडिया में दोनों के रिश्ते को लेकर कई तरह की खबरें सुनने को मिलीं, एक तरफ जहां अनुष्का शेट्टी और प्रभास राव के बीच अफेयर की खबरें सुनने को मिली तो वहीं ये भी सुनने में आया कि दोनों रियल लाइफ में शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं.

लेकिन आज हम अनुष्का शेट्टी के बारे में जो खबर आपको बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आप हैरत में पड़ जाएंगे.

इस क्रिकेटर के लिए धड़कता है अनुष्का का दिल

पिछले दिनों मीडिया में बाहुबली-2 के को स्टार प्रभाव राव के साथ अनुष्का शेट्टी की नजदीकियों की खबरें आ रही थी. लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का ने यह साफ तौर पर बता दिया है कि उनका दिल प्रभास के लिए नहीं बल्कि किसी और शख्स के लिए धड़कता है.

दरअसल ये शख्स बॉलीवुड का सितारा नहीं है बल्कि भारतीय क्रिकेट का एक जाना माना चेहरा है और वो शख्स कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड हैं.

दरअसल इंटरव्यू में बातचीत के दौरान जब अनुष्का से उनके पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में सवाल पूछा गया तो जवाब में अनुष्का ने बताया कि वो राहुल द्रविड की दीवानी हैं. अनुष्का की मानें तो शुरुआत से ही उन्हें राहुल द्रविड पर क्रश रहा है. द्रविड के लिए ये क्रश इतना ज्यादा था कि अनुष्का को उनसे मोहब्बत हो गई.

राहुल द्रविड भी करते हैं अनुष्का को पसंद

आपको बता दें कि राहुल द्रविड ‘द वॉल’ नाम से दुनिया भर में मशहूर हैं और कई सालों से वो लाखों लड़कियों की पहली पसंद भी रह चुके हैं.

राहुल द्रविड क्रिकेट के मैदान में अपने बेहतरीन प्रदर्शन और अपनी दिलकश मुस्कान से न जाने कितनी ही लड़कियों को अपना दीवाना बना चुके हैं. लेकिन जहां तक बात है अनुष्का की तो ये आकर्षण एक तरफा नहीं है क्योंकि राहुल द्रविड भी उन्हें बेहद पसंद करते हैं.

राहुल द्रविड की मानें तो वो अनुष्का को बतौर कलाकार बेहद पसंद करते हैं. वहीं दूसरी तरफ अनुष्का ने ये साफ कर दिया है कि प्रभाव और वो सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं इससे ज्यादा कुछ नहीं.

बहरहाल प्रभास को लेकर दिए गए अनुष्का के बयान से यह कहना गलत नहीं होगा कि सिर्फ राहुल द्रविड ही उनके क्रश रहे हैं और आज भी उनका दिल उन्हीं के लिए धड़कता है.

 

Don't Miss! random posts ..