ENG | HINDI

श्रीलंका में विराट के होने के बावजूद आखिर क्यों उनके बिना घूम रही है अनुष्का !

अनुष्का श्रीलंका में

अनुष्का श्रीलंका में – भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली वंडे मैच के लिए अपनी टीम के साथ श्रीलंका पहुंच गए हैं।

उन्होंने श्रीलंका के शहर कैंडी में अभ्यास मैच करना शुरु कर दिया है। उनका हौसला बढ़ाने उनकी गर्लफैंड और बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का श्रीलंका में थी लेकिन अनुष्का उनके बिना ही शहर घूम रही थी। शायद वो विराट के कारण अपना थोड़ा समय भी बरबाद नहीं कर नहीं करना चाहती।

विराट अपनी टीम के साथ मैच के अभ्यास में व्यस्थ है। शायद यही कारण वो अनुष्का को समय नहीं दे सके। वहीं अनुष्का भी उनके अभ्यास में खलल नहीं डालना चाहती थी इसलिए तो वो अकेले ही निकल पड़ी शहर की सैर पर।

अनुष्का श्रीलंका में

अनुष्का श्रीलंका में आयी तो यह अनुमान लगाया जाने लगा था कि वो वंडे मैच तक वहां रुकेगी लेकिन अनुष्का ने अपना बिल्कुल भी वक्त बर्बाद नहीं किया। वो गई विराट से मिली, शहर की सैर की और वापस लौट आई।

अनुष्का ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर ‘पिन्नावाला एलिफैंट ओरफानेंज’  की फोटो शेयर की जिसमें वो अकेले ही घूमती नजर आ रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा  “A day spent with elephants… is a day spent well!”। इस फोटो से साफ है कि अनुष्का ने अपना दिन हाथियों के साथ बिताया।

इस फोटो में अनुष्का खुद की सेल्फी लेती दिखी जिसमें अनुष्का ने हैट पहना हुआ है और बैकग्राउंड में हाथियों की एक टोली नजर आ रही है।

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच  5 वंडे मैच सीरिज की शुरुआत 20 अगस्त से हो रही है।

अपने श्रीलंका के दौरे पर अनुष्का शर्मा कप्तान विराट कोहली के साथ ही टीम के कोच रवि शास्त्री और अन्य प्रसंशकों के साथ होटल में मुलाकात भी की।

अनुष्का श्रीलंका में – अनुष्का का श्रीलंका की जमीं पर कदम कितना कप्तान विराट के लिए लक्की होगी यह तो आने वाले मैंच में विराट के प्रफोर्मेंस के बाद पता चल जाएगा। फिलहाल तो अनुष्का ने अपने कुछ यादगार पलों के साथ भारत लौट आई हैं।

Don't Miss! random posts ..