ENG | HINDI

अनुष्का शर्मा को विराट कोहली से नहीं बल्कि इस बात से लगता है डर !

अनुष्का का डर

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के जरिए लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है. अनुष्का की शायद ही कोई ऐसी फिल्म हो जिसने बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल ना दिखाया हो.

कम उम्र में अनुष्का ने फिल्मी करियर में कामयाबी की ऊंचाइयों को छू लिया है तभी तो उनका नाम बॉलीवुड की सबसे सफल युवा अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है.

दर्शकों के दिलों पर राज करने के साथ-साथ अनुष्का टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली के दिल पर भी राज करती हैं.

बावजूद इसके अनुष्का का डर. अगर आप सोच रहे हैं कि विराट से अलग होने का डर अनुष्का को सताता है तो आप यहां गलत हैं. क्योंकि अनुष्का को विराट से नहीं बल्कि अपने स्टारडम से डर लगता है.

अनुष्का का डर – अपने स्टारडम से डरती हैं अनुष्का

दरअसल अनुष्का का कहना है कि जिस तरह से बॉलीवुड के तीनों खान यानि सलमान, आमिर और शाहरुख अपने स्टारडम को संभालते हैं वो ऐसा नहीं बिल्कुल भी नहीं कर सकतीं.

अनुष्का का डर खुद अनुष्का ने जाहिर किया है. अनुष्का की मानें तो वो कई बार अपने स्टारडम के बारे में सोचती हैं और डर जाती हैं. उनका कहना है कि उन्होंने अभी सलमान, आमिर और शाहरुख की तरह स्टारडम को अनुभव नहीं किया है लेकिन जो कुछ भी हांसिल किया है उसे देखकर ही डर लगता है.

जिस तरह से तीनों खान अपने स्टारडम को संभालते हैं वो उनकी खासियत है क्योंकि मैं अपने स्टारडम को संभालने की बात सोचकर ही डर जाती हूं.

तीनों खान के साथ कर चुकी हैं काम

आपको बता दें कि अनुष्का ने शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा था. फिर अनुष्का ने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ फिल्म ‘पीके’ में काम किया. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. अनुष्का यहीं नहीं रुकनेवाली थीं लिहाजा उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म ‘सुल्तान’ में काम किया और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई.

जबकि हाल ही में अनुष्का की फिल्म ‘फिल्लौरी’ रिलीज हुई जिसमें उन्होंने भूतनी का किरदार निभाया है लेकिन इस फिल्म से अनुष्का को जितनी उम्मीद थी दर्शकों का वैसा रिस्पॉन्स नहीं मिला.

आपको बता दें कि अनुष्का ने इस फिल्म में एक्टिंग करने के अलावा इसे प्रोड्यूस भी किया है. हालांकि इससे पहले भी अनुष्का ‘एनएच10’ प्रोड्यूस कर चुकी हैं जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल चुका है.

बहरहाल इतनी कम उम्र में अनुष्का ने खुद को एक कामयाब अभिनेत्री के तौर पर इंडस्ट्री में स्थापित किया है और वो स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की गर्लफ्रेंड भी हैं.

जाहिर है ऐसे में अनुष्का का डर ये है कि कहीं उनका स्टारडम उनके सिर चढ़कर ना बोलने लगे.