ENG | HINDI

OMG! अनुष्का ने किया खुलासा : शूटिंग के दौरान गलत तरीके से छूते थे करण जोहर !

करण जोहर

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार अनुष्का शर्मा अपनी खूबसूरती और अदायगी से लाखों लोगो के दिलों पर राज करती है।

वैसे तो अनुष्का हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय देने के लिए जानी जाती है, लेकिन एक शो के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि बॉलीवुड के गलियारों में सनसनी मच गयी।

दरअसल अनुष्का शर्मा का कहना है कि वे फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग के दौरान प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जोहर के खिलाफ सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस दर्ज कराने वाली थीं। उनका आरोप है कि करण जोहर ने उन्हें बहुत ही गलत तरीके से छुआ था। अनुष्का ने यह खुलासा चैट शो ‘कॉफी विद करन’ में किया।

बता दें कि करण जोहर के शो में अनुष्का शर्मा कैटरीना कैफ के साथ पहुंची थीं। कैट ने इस दौरान करण जोहर का पक्ष लिया और कहा, “हो सकता है, तुम्हें ऐसा लगा हो।” वहीं, करण जोहर ने सफाई देते हुए कहा कि वे सिर्फ उस वक्त मजाक कर रहे थे। 

ऐसे सामने आया मामला –

दरअसल, शो के दौरान करन ने यह स्वीकार किया था कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग के वक्त से अनुष्का से उन्हें क्रश है।

इसी दौरान अनुष्का ने कैटरीना से कहा, माफ करना, मैं करण के खिलाफ सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस करने जा रही थी। शूटिंग के दौरान कभी-कभी वे मुझे बहुत गलत तरीके से छूते थे।” 

जैकलीन के साथ भी कर चुके है ऐसी हरकत!

जब करण जोहर ने सफाई दी तो अनुष्का ने उन पर एक और एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया। अनुष्का के मुताबिक, इसी साल फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की पार्टी के दौरान उन्होंने जैकलीन फर्नांडीज को भी गलत तरीके से छुआ था। 

कैटरीना को आना पड़ा बीच में –

जब अनुष्का और करन के बीच बहस बढ़ने लगी तो कैटरीना को बीच-बचाव करना पड़ा।

उन्होंने कहा, “हम इस मामले पर फिर कभी बात करेंगे। मैं आप दोनों से ही बहुत प्यार करती हूं और मैं नहीं चाहती कि आप दोनों के साथ कुछ भी बुरा हो।”

इस मामलें में सच्चाई क्या है ये तो फिलहाल हम भी नही जानते। लेकिन किसी को भी गलत तरीके से छूना एक शर्मनाक हरकत है।