ENG | HINDI

तो बॉयफ्रेंड सुशांत को बड़े परदे पर टक्कर देने के लिए तैयार है अंकिता लोखंडे, इस हीरोइन के साथ करेंगी डेब्यू

अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत छोटे परदे के सबसे चर्चित कपल्स रह चुके हैं, मगर 8 सालों के साथ के बाद ये रिश्ता टूट गया.

सुशांत तो टीवी छोड़ बॉलीवुड में बहुत आगे बढ़ चुके हैं, मगर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड का करियर जैसे रुक सा गया था.

मगर लंबे समय बाद अंकिता लोखंडे के रुके हुए करियर को बड़ा ब्रेक मिल चुका है. अब अंकिता भी एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह को बड़े बरदे टक्कर देने के लिए तैयार हैं.

जी हां, अंकिता लोखंडे जल्द ही बॉलीवुड में अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रही हैं. किसके साथ करेगी अंकिता ये नई शरुआत चलिए हम बताते हैं.

अंकिता लोखंडे

बॉलीवुड की क्वीन के साथ अंकिता की नई पारी

पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे काफी समय से बॉलीवुड में डेब्यू की कोशिश कर रही थीं और आखिरकार अब जाकर उन्हें कामयाबी मिल ही गई. खबर है कि वो कंगना रनौत के साथ फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के जरिए बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है.

इस राज का खुलासा खुद अंकिता ने किया हैं. एक अखबार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि ‘ मैं इस फिल्म में झलकारी बाई के किरदार ने नजर आउंगी. सच कहू तो मैंने पहले कभी उनके बारे में नहीं सुना था. और मुझे लगता है बहुत से लोगों ने भी नहीं सुना होगा. लेकिन आपको बता दूं झलकारी बाई भारत की महान महिला थी. मुझे बहुत गर्व हैं और मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं की मैं बहुत जल्द झलकारी बाई के किरदार में दिखूंगी. वो रानी लक्ष्मीबाई के कंधे से कन्धा मिलकर लड़ी थी.”

लगता है अंकिता अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित है.

सुशांत को भुला चुकी हैं अंकिता

कहा जा रहा था कि सुशांत से ब्रेकअप के बाद से ही अंकिता के करियर पर ब्रेक लग गया, मगर वो इस सब बातों को बकवास बताती हैं. अंकिता का कहना है कि ये सारी बाते बकवास हैं. 6 साल तक पवित्र रिश्ता सीरियल में काम करने के बाद ब्रेक चाहती थी. और अब वो नए रूप में लौट चुकी हैं.

आपको बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका से पहले अंकिता लोखंडे का नाम शाहरुख खान की हैप्पी न्यू ईयर, संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती, संजय दत्त की फिल्म मलंग के लिए भी सुर्खियों में था लेकिन बात आगे नहीं बढ़ी. चलिए देर से ही सही अंकिता का बड़ा ब्रेक मिल ही गया.

Don't Miss! random posts ..