ENG | HINDI

एक दिन में 40 सिगरेट फूंकती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस!

अंजू महेंद्रू – वैसे तो हमारे देश में सार्वजनिक जगहों पर सिगरेट पीना कानूनन जुर्म है, लेकिन फिर भी कई लोग आपको इन्ही सार्वजनिक जगहों पर धड़ल्ले से सिगरेट फूंकते हुए नज़र आ जायेंगे.

खैर, आज हम आपको धुम्रपान और उनसे जुड़े किसी नुकसान के बारे में नहीं बताने जा रहे है क्योंकि हमारा ऐसा मानना है कि ये तो आप अच्छे से जानते ही होंगे.

लेकिन जब हद से स्मोकिंग करने की बात करें तो लोग हमेशा मर्दों पर ही निशाना साधते हुए नज़र आते है.

लेकिन शायद आप नहीं जानते होंगे कि हमारे देश में महिलायें भी स्मोकिंग के मामले में मर्दों से कम नहीं है. जी हाँ कुछ महिलाएं तो ऐसी भी है जो एक दिन में 40 से ज्यादा सिगरेट फूंक देती है. आज हम आपको ऐसी ही एक जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे है जो सिगरेट पीने के मामले में सबसे आगे है.

अंजू महेंद्रू

बॉलीवुड और टेलीविज़न एक्ट्रेस अंजू महेंद्रू अपने फ़िटनेस के राज बताते समय बड़े गर्व के साथ कहती है कि वे 40 कप चाय के साथ 40 सिगरेट पीती है और हर रोज सुबह के 4 बजे सोती है.

आपको बता दें कि अंजु महेंद्रू और दिवंगत सुपरस्टार राजेश खन्ना का किसी जमाने में सॉलिड अफेयर हुआ करता था. अंजू महेंद्रू अपने खास एटीट्यूड को लेकर हमेशा से ही चर्चा में रही है. उनका मानना है कि अगर आप अपना एटीट्यूड नहीं दिखाओगे तो सामने वाला दिखायेगा.

71 वर्षीय अंजू महेंद्रू 50 सालों से फिल्म और टेलीविज़न इंडस्ट्री में एक्टिव है और आज भी वे काम कर रही है. फिलहाल वे टेलीविज़न पर ‘रिश्तों का चक्रव्यूह’ में नज़र आ रही है. उन्होंने आज तक शादी नहीं की है, जब उनसे एक बार अपनी शादी को लेकर सवाल किया गया तो उनका कहना था ‘कभी किसी को मुकम्मल जहां नहीं मिलता, कहीं जमी तो कहीं आसमा नहीं मिलता’. शायद वे इशारों-इशारों में राजेश खन्ना साहब की ही बात कर रही थी.

Don't Miss! random posts ..