बॉलीवुड

अनिल कपूर की ये दिलचस्प लवस्टोरी यकीनन आपने पहले कभी नहीं सुनी होगी !

अनिल कपूर की लवस्टोरी – बॉलीवुड के झक्कास अभिनेता अनिल कपूर 60 साल की उम्र में जितने जवां नजर आते हैं उतनी ही हसीन उनकी प्रेम कहानी है.

वैसे आपने उन्हें फिल्मों में हीरोइनों के साथ रोमांस करते हुए तो देखा ही है लेकिन उनकी असल जिंदगी की प्रेम कहानी भी किसी फिल्मी लव स्टोरी से कम नहीं है.

अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता कपूर अक्सर मीडिया से दूर ही रहना पसंद करते हैं लेकिन इनका नाम बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल में शुमार है.

तो चलिए हम आपको अनिल कपूर की लवस्टोरी – अनिल कपूर और सुनीता कपूर की दिलचस्प लव स्टोरी से रूबरू कराते हैं.

अनिल कपूर की लवस्टोरी – पहली नजर में अनिल को हुआ सुनीता से प्यार

दरअसल अनिल कपूर और सुनीता की प्रेम कहानी की शुरूआत 1980 के दशक में हुई. जब अनिल कपूर रोज-रोज ऑडिशन के लिए जाया करते थे. उन्हीं दिनों में अनिल कपूर की नजर सुनीता पर पड़ी और उन्हें पहली नजर में ही प्यार हो गया.

हालांकि जब अनिल कपूर ने सुनीता के बारे में पता लगाया तो उन्हें पता चला कि वो एक कामयाब मॉडल हैं और उन तक पहुंचना आसान नहीं है. उन्होंने अपने दोस्तों से अपना हाल-ए-दिल बयान किया तो उनके दोस्तों ने कहीं से सुनीता का नंबर निकालकर दिया.

सुनीता का फोन नंबर मिलते ही अनिल कपूर ने उन्हें फोन किया और बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ. अनिल सुनीता को डेट पर ले जाना चाहते थे लेकिन उनके पास उसके लिए पैसे नहीं थे.

फिर एक दिन खुद सुनीता ने अनिल से मिलने की ख्वाहिश जाहिर की. इसपर अनिल ने कहा कि वो दो घंटे में पहुंचेंगे. फिर सुनीता ने कहा कि दो घंटे क्यों? तब अनिल ने कहा कि उनके पास कैब के लिए पैसे नहीं है इसलिए वो बस से आएंगे.

अनिल की बात सुनकर सुनीता ने कहा कि आप कैब से आइए मैं पैसे दे दूंगी. इस तरह से शुरू हुई अनिल कपूर की लवस्टोरी – दोनों की इस पहली मुलाकात के बाद दोनों की मुलाकातों का सिलसिला बढ़ा और काफी समय तक सुनीता ने अनिल का खर्चा उठाया.

काफी स्ट्रगल के बाद आखिरकार साल 1984 में अनिल कपूर को फिल्म ‘मशाल’ का ऑफर मिला. ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई जिससे देखते ही देखते अनिल का स्टेटस पूरी तरह से बदल गया. इस फिल्म की कामयाबी के बाद ही अनिल ने सुनीता को शादी के लिए प्रपोज किया और दोनों का रिश्ता शादी के पवित्र बंधन में बंध गया.

गौरतलब है कि अनिल कपूर इस इंडस्ट्री के एक कामयाब अभिनेता रहे हैं फिर भी वो और उनकी पत्नी मीडिया से दूर रहना ही पसंद करते हैं. लेकिन दोनों की ये लवस्टोरी वाकई दिलचस्प और फिल्मों की कहानी जैसी है.

ये है अनिल कपूर की लवस्टोरी –

Anita Ram

Share
Published by
Anita Ram

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago