ENG | HINDI

लाइव शो के दौरान एंकर ने खोल दी अपनी पैंटी, दर्शकों की फटी रह गई आंखें

लाइव शो

लाइव शो – कई बार लाइव शोज़ के दौरान कुछ ऐसा घट जाता है कि दर्शक हैरान रह जाते हैं और एंकर्स को शर्मिंदा होना पड़ता है।

हाल ही में एक लाइव शो में भी कुछ ऐसा ही हुआ। टीवी पर एक लाइव शो चल रहा था और अचानक कुछ ऐसा हुआ कि महिला एंकर को शर्मिंदा होना पड़ा।

लाइव शो के दौरान हुआ हादसा

इस पूरी घटना को देखकर ऑडिसंय की आंखे भी फटी की फटी रह गईं। लाइव शो के दौरान जब एंकर को अपनी गलती का अहसास हुआ तो उसे बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई। दोस्‍तों, लाइव शो के दौरान बहुत सावधानी बरतनी होती है। आपके साथ कब, क्‍या हो जाए लाइव शो में कुछ पता नहीं होता और आप उस हिस्‍से को एडिटिंग से छिपा भी नहीं सकते हैं।

लाइव शो में एंकर का काम और भी मुश्किल हो जाता है। रोमानिया में एक टीवी प्रोग्राम की शूटिंग चल रही थी और सब कुछ ठीक था कि अचानक होस्‍ट कर रही दो एंकरों में से एक अपनी ड्रेस ऊपर-नीचे करने लगी।

अब आप ही सोचिए कि लाइव शो के दौरान कोई महिला एंकर अपनी ड्रेस उठाने लगे तो वहां का माहौल कैसा रहेगा। बस इसी वजह से एंकर को शर्मिंदा होना पड़ा।

पैंटी में घुसी थी मकड़ी

रोमानिया में चल रहे एक टीवी कार्यक्रम के दौरान दो महिला एंकर शो को होस्‍ट कर रही थीं। दोनों रोज़ की तरह अपना काम कर रहीं थी अचानक उनमें से एक एंकर चिल्‍लाने लगी और अपना गाउन उठा लिया। इस एंकर का नाम इलिंगा वंडिसि है। एंकर बहुत तेज चिल्‍ला रही थी और स्‍टेज पर अपन ड्रेस को उठाकर घूम रही थी। बार-बार वो अपनी पैटी देखने लगी। इलिंका को लगा कि उसकी पैंटी में कोई मकड़ी घुस गई है। इससे वो काफी ज्‍यादा घबरा गईं और सबके सामने अपनी पैंटी चैक करने लगीं। उन्‍हें बिलकुल भी अहसास नहीं हुआ कि इस समय वो लाइव ऑडियंस के सामने बैठी हैं। उनके साथ शो होस्‍ट कर रही एंकर भी फटी आंखों से उन्‍हें देखती रही।

एक लड़के ने की मदद

इस कार्यक्रम के दौरान काउच पर बैठा एक लड़का उठकर आया और इलिंका की मदद करने लगा। उसने इलिंका की गाउन उठाकर देखने की कोशिश की कि उनके कपड़ों में क्‍या घुस गया है। लड़के की इलिंका ऐसी मदद करते हुए वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो गए। जब इलिंका को पता चला कि उनके कपड़ों में कोई मकड़ी नहीं है तो वो नॉर्मल हो गईं और कैमरे को फेस करने लगीं। इलिंका को ये सब मजबूरी में करना पड़ा लेकिन इस सबके बाद उन्‍हें बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई। इसके बाद एंकर ने सब कुछ नॉर्मल किया और वापिस से अपना काम शुरु कर दिया। साथी महिला एंकर ने भी पूरी तरह से उनका सपोर्ट किया और मुस्‍कान के साथ दोबारा अपना काम शुरु कर दिया।

दोस्‍तों, रोमानिया में इस महिला एंकर के साथ जो कुछ भी हुआ वो किसी के भी साथ हो सकता है। ज़रा आप खुद को उस महिला एंकर की जगह रखकर सोचिए कि अगर आप उसकी जगह होते तो क्‍या करते ?

नीचे कमेंट बॉक्‍स में हमसे अपने विचार जरूर शेयर करें।

Don't Miss! random posts ..