ENG | HINDI

बिङला ग्रुप की ये बेटी है बिजनेस से लेकर सिंगिग तक सभी चीजो में आलराउंडर !

अनन्या बिङला

अनन्या बिङला – इन दिनों हर तरफ स्टार्स किड्स का जलवा देखने को मिल रहा है।

फिल्म इंडस्ट्री हो या बिजनेस हर जगह सेलिब्रिटी किड्स छाए हुए हैं। बाॅलीवुड इन दिनों जाह्नवी और सारा के चर्चे हैं तो वही बिजनेस में ईशा के। लेकिन एक स्टार किड ऐसी भी हैं जो बिजनेस, सिंगिंग, फैशन सब जगह छाई हुई है।

हम बात कर रहे हैं बिङला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिङला की लाडली बेटी अनन्या बिङला की, जिन्हे देखकर बाॅलीवुड एक्ट्रेस को भी कॉम्पलेक्सन हो जाता है।अनन्या सभी फेमस स्टार किड्स सबसे बिंदास, बोल्ड और इंटेलीजेंट है।

अनन्या बिङला

आपको लग रहा होगा कि हम ये बात यूं ही  कह रहे हैं लेकिन अनन्या बिङला की इन तस्वीरों को देखकर आपको पता चलेगा कि वो किसी पाॅप स्टार से कम नही है अनन्या बहुत ही अच्छी सिंगर है अनन्या ने पिछले साल  अपना  ‘ लिविंग द लाइफ ‘ इंटरनेशनल सिंगल  एलबम रिलीज किया था। जिसे काफी पसंद किया गया था । अनन्या बिङला बिल्कुल एक पाॅपस्टार की तरह स्टेज पर आते ही आग लगा देती है।  और लोग अनन्या को देखते रह जाते हैं। अपने इंटरनेशनल लेवल पर सिंगिग आइडेंटिटी की वजह से अनन्या की दोस्ती कई हॉलीवुड स्टार्स से है हाल ही में इंडिया आई आस्कर विनर एक्ट्रेस हेल बेरी को अनन्या के साथ स्पाॅट किया गया था । अनन्या और हेल बेरी की तस्वीरें काफी वायरल हुई थी।

अनन्या बिङला

वैसे आपको बता दें सिंगिग के वक्त एक राॅकस्टार की तरह नजर आने वाली अनन्या एक सक्सेस फुल बिजनेस वुमेन भी है जो इस वक्त देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी को टक्कर दे रही है। अनन्या ने महज 17 साल की उम्र में अपनी कंपनी खोल ली थी । उनकी कंपनी ग्रामीण महिलाओं को लोन उपलब्ध कराती है।

अनन्या की इस कंपनी का नाम माइक्रोफाइं  है  अनन्या की कंपनी को बेस्ट स्टार्ट अप बिजनेस का आवार्ड भी मिला था। इसके अलावा अनन्या बिङला एमपाॅवर की को – फांउडर भी है ।

अनन्या बिङला अभी सिर्फ 22 साल की है कि लेकिन उनके टैलेंट को देखकर कोई उनकी उम्र का अंदाजा नही लगा सकता । अनन्या काफी फैशनेबल भी है अनन्या के वोड्रोप में मनीष मल्होत्रा से लेकर सभी बङे डिजानर्स का बेस्ट कलेक्शन  मौजूद हैं। साथ अनन्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव उनकी फन फाॅलोइंग इंडिया के सभी स्टार किड्स से कही ज्यादा है।