ENG | HINDI

इस विदेशी अभिनेत्री को है भारत की इन 3 चीज़ों से बेइंतहा मोहब्बत

ब्रिटिश अभिनेत्री ऐमी जैक्सन अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इस ब्रिटिश अभिनेत्री को हिंदुस्तान से बहुत मोहब्बत है और हाल ही में उन्होंने अपने इस प्यार का इज़हार सोशल मीडिया पर किया. ऐमी ने बताया कि उन्हें किन-किन चीज़ों से बहुत प्यार है.

16 साल की उम्र में ही मॉडलिंग से करियर की शुरुआत करने वाली ब्रिटिश अभिनेत्री ने अपने एक ट्वीट कर बताया है कि जब वो हिंदुस्तान में होती हैं तो उन्हें यहां की कौन सी जीचें सबसे ज्यादा पसंद आती हैं. ऐमी ने कहा कि उन्हें उन्हें हिंदुस्तान की संस्कृति, लोग और बिरयानी बहुत पसंद है. ये तीनों चीज़ें उनकी पसंद की लिस्ट में सबसे ऊपर हैं.

फिल्मी करियर की बात करें तो एमी जल्द ही रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ में दिखेंगी. ऐमी भले ही ब्रिटिश मूल की हों, मगर हिन्दी फिल्मों में एमी जैक्सन की एक्टिंग को काफी सराहा गया है. हिंदी के अलावा वो तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. इसके अलावा वो ‘सिंह इज़ ब्लिंग’ और ‘फ्रीकि अली’ जैसी हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

ऐमी ने साल 2009 में ब्रिटेन में मॉडलिंग की दुनिया का जाना-माना चेहरा बन गई थी. इसी दौरान तमिल फिल्म जगत के निर्देशक की नजर एमी पर पड़ी और उन्होंने एमी को अपनी फिल्म मद्रासापत्तिनम के लिए साइन कर लिया.  इस फिल्म में एमी अभिनेता आर्या के अपोजिट नज़र आई थीं. फिल्म बॉक्सऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी.

बॉलीवुड में 2012 में ऐमी ने कदम रखा, हालांकि उनकी पहली फिल्म दीवाना बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी, लेकिन इसके बाद ऐमी ने बहुत सोच-समझकर फिल्में साइन की. तमिल फिल्म आई से एमी ने फ़िल्मी दुनिया में अपनी एक बार फिर से जबरदस्त वापसी की.

ऐमी जैक्सन एक्टिंग के ज़्यादा अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. इतना ही नहीं शुरुआती दिनों में ऐमी और प्रतिक बब्बर के प्यार की भी खूब चर्चा थी, दोनों के अपने हाथ पर एक-दूसरे के नाम का टैटू भी गुदवाया था, मगर इस प्रेम कहानी की जल्द अंत हो गया. ऐमी एक बार फिर फिल्म 2.0 में अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

 

Don't Miss! random posts ..