ENG | HINDI

इसलिए बाहुबली का हिस्सा बनने की अमिताभ बच्चन और श्रीदेवी की ख्वाहिश रह गई अधूरी !

बाहुबली 2 का हिस्सा

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ?

इस सवाल का जवाब जानने के लिए ‘बाहुबली 2’ के रिलीज होते ही दर्शकों की भीड़ देशभर के सिनेमाघरों में उमड़ने लगी. इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया और बॉलीवुड की कई फिल्मों के रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया.

बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए आमिर खान की ‘पीके’ और ‘दंगल’ दोनों को करारी मात दी है और इसकी कमाई का आंकड़ा 800 करोड़ के पार पहुंच गया है.

हालांकि इससे पहले वर्ल्ड वाइड सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ के नाम था.

हालांकि एक ओर जहां राजामौली की इस फिल्म का हिस्सा बनकर सभी सितारे खुद को बेहद खुशनसीब मानते हैं. तो वहीं आए दिन इस फिल्म और इसके कलाकारों को लेकर नई-नई जानकारियां सामने आ रही है लेकिन अब एक और जानकारी सामने आई है जो वाकई हैरान कर देनेवाली है.

अमिताभ बनना चाहते थे बाहुबली 2 का हिस्सा

खबरों के मुताबिक बॉलीवुड के शहंशाह और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी ब्लॉक बस्टर फिल्म बाहुबली 2 का हिस्सा बनना चाहते थे यानी वो भी इस फिल्म में काम करना चाहते थे.

इसके लिए उन्होंने बकायदा फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली से बात करके गुजारिश भी की थी लेकिन राजामौली के पास अमिताभ के लिए फिल्म में कोई रोल नहीं था. मजबूर उन्हें अमिताभ बच्चन को ना कहना पड़ा और यही वजह है कि अमिताभ चाहते हुए भी इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन सके.

श्रीदेवी भी बाहुबली 2 का हिस्सा बनते-बनते रह गईं

दरअसल इस फिल्म में सिर्फ अमिताभ बच्चन ही काम नहीं करना चाहते थे बल्कि अभिनेत्री श्रीदेवी भी बाहुबली 2 का हिस्सा बनना चाहती थीं लेकिन यह मुमकिन नहीं हो सका.

खबरों के मुताबिक फिल्म में राजमाता के किरदार के लिए डायरेक्टर राजामौली ने श्रीदेवी से बात की थी लेकिन श्रीदेवी ने इस रोल के लिए 6 करोड़ रुपये की मांग कर दी. जिसके चलते राजामौली ने श्रीदेवी को फिल्म में नहीं लिया और उनके हाथ से इतनी बड़ी फिल्म निकल गई.

बहरहाल एक कामयाब और सुपरहिट फिल्म बाहुबली 2 का हिस्सा बनने की ख्वाहिश हर कलाकार की होती है शायद यही सोचकर अमिताभ ने इस फिल्म में काम करने की ख्वाहिश जाहिर की थी लेकिन उनके मुताबिक रोल ना होने की वजह से वो इसका हिस्सा नहीं बन सकें जबकि श्रीदेवी इसका हिस्सा बनते-बनते रह गईं.

Don't Miss! random posts ..