ENG | HINDI

बेटी की शादी से जुड़ा ये किस्सा सुनकर हैरान रह गए अमिताभ !

ईश्‍वर सिंह

ईश्‍वर सिंह – कौन बनेगा करोड़पति सीज़न 9 के दौरान अमिताभ बच्‍चन को अपने कई तरह के अनोखे फैंस से रूबरू होने का मौका मिल रहा है। केबीसी में अमिताभ के साथ हाल ही में एक मज़ेदार किस्‍सा हुआ।

दरअसल, ये किस्‍सा किसी और से नहीं बल्कि अमिताभ की बेटी श्‍वेता बच्‍चन की शादी से जुड़ा है। शो के दौरान एक शख्‍स ने बताया कि वो श्‍वेता की शादी पर बिन बुलाए ही पहुंच गए थे।

हॉट सीट पर कंटेस्‍टेंट अनीता सिंह ने एक सवाल के जवाब के लिए अपनी फोन अ फ्रेंड लाइफलाइन का इस्‍तेमाल करते हुए कैथल हरियाणा के रहने वाले ईश्‍वर सिंह को फोन लगाया है। कॉल के दौरान अमिताभ जी ने ईश्‍वर सिंह से बात की। तब ईश्‍वर सिंह जी ने खुलासा किया कि वो उनकी बेटी श्‍वेता की शादी में बिना बुलाए ही पहुंच गए थे। ये बात सुनकर अमिताभ अचंभित रह गए।

बातचीत के दौरान ईश्‍वर सिंह ने अमिताभ बच्‍चन से कहा कि 17 फरवरी को 1997 में मुंबई में आयोजित श्‍वेता बच्‍चन की शादी में वो बिना बुलाए ही पहुंच गए थे।

ईश्‍वर सिंह ने बताया कि इस दौरान उनकी पहली मुलाकात डिंपल कपाडिया से हुई थी।

अमिताभ ने उनसे पूछा कि वो बिना इंविटेशन के घर के अंदर कैसे घुस आए। तब ईश्‍वर सिंह ने बताया कि शादी के ऑर्ग्रेनाइज़र उनके दोस्‍त थे और उन्‍हीं की मदद से वो अमिताभ के घर में दाखिल हुए थे। ये सब सुनकर अमिताभ तो हैरान रह गए। उन्‍हें विश्‍वास ही नहीं हो रहा था कि कोई इस तरह उनके घर में इतनी आसानी से दाखिल हो सकता है।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है तब बच्‍चन परिवार के घर में घुसने की किसी ने कोशिश की हो। अभिषेक और ऐश्‍वर्या की शादी वाले दिन एक शख्‍स अभिषेक की तरह बनकर ऐश के घर में एंट्री मारने की फिराक में था।