ENG | HINDI

इस एक जगह तीनों खान को पछाड़ आगे निकल गए बिग बी !

अमिताभ के ट्विटर फॉलोअर्स

अमिताभ के ट्विटर फॉलोअर्स – अमिताभ बच्चन भले ही बूढ़े हो चुके हैं, मगर उनकी एनर्जी, चार्म और लोकप्रियता तीनों खान हीरो पर भी भारी पड़ती है.

भले ही अब वो सिल्वर स्कीन पर हीरोइन के साथ रोमांस नहीं कर सकते, मगर उनके चाहने वालों की संख्या में कोई कमी नहीं हई है, आपको ये जानकर हैरानी होगी कि अमिताभ एक जगह पर तीनों खान हीरों को पछाड़कर आगे निकल चुके हैं.

अरे भई, हम कमाई की बात नहीं कर रहें, हम बात कर रहे हैं पॉप्युलैरिटी की.

चलिए आपको बता दें कि आखिर बिग बी कहां सलमान, शाहरुख और आमिर को बहुत पीछे छोड़ नंबर वन बन गए हैं.

अमिताभ के ट्विटर फॉलोअर्स – सदी के महानायक हैं सोशल मीडिया के भी नायक – 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का सफर बहुत ही दिलचस्प रहा है.

उन्होंने कभी अपने फैंस को निराश नहीं किया हमेशा उनका दिल जीतने में कामयाब हुए है. इतनी कामयाबी के बाद भी उनमें गुरुर नहीं हैं और उनकी इसी बात ने उनके चाहने वालों की लिस्ट लंबी कर दी है. आज भी लोगों के दिलो में सबसे ज्यादा अमिताभ बच्चन ही राज करते है जिसका प्रूफ है ये सोशल मीडिया जिस पर भी उनका जलवा कायम है.

अमिताभ के ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या 2 करोड़ 80 लाख के पार हो गई है.

अमिताभ ने फैंस से मिले इतने प्यार की खुशी जाहिर करते हुए लिखा, ‘ट्विटर पर 28 मिलियन. ये आपके प्यार का नतीजा है. शुक्रिया, अब 30मिलियन !!’ यानी अमिताभ ने शुक्रिया कहने के साथ-साथ फैंस को नया टारगेट दे दिया है. उन्होंने मजाकिया लहजे में कहना चाहा कि 28 मिलियन तो हो गया अब 30 मिलियन करते हैं.

आपको बता दें कि अमिताभ भारत में ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले पहले बॉलीवुड सेलेब्रिटी हैं.

उनके बाद 2 करोड़ 63 लाख फॉलोअर्स के साथ बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान दूसरे नंबर पर आते हैं. यानी अमिताभ ने साबित कर दिया कि वो न सिर्फ़ बॉलीवुड, बल्कि सोशल मीडिया के भी शहनशाह हैं.