ENG | HINDI

क्रैकिंग न्यूज़: भारत के सबसे बड़े किसान अमिताभ बच्चन और रोबर्ट वाड्रा करेंगे DD किसान को प्रोमोट

feature

मैं बसकर स्वामी आपका एक बार फिर स्वागत करता हूँ ND तिवारी इंडिया न्यूज़ पर

आज की क्रैकिंग न्यूज़ : भारत के सबसे बड़े किसान अमिताभ बच्चन और रोबर्ट वाड्रा करेंगे DD किसान को प्रोमोट.

हमारे चैनल को विशेष सूत्रों से पता चला है कि अभी अभी लॉन्च हुए चैनल DD किसान को, किसानों के बीच प्रसिद्ध करने के लिए परिधानमंत्री नरिंदर मोदी ने देश के दो सबसे प्रसिद्ध किसानों से मदद मांगी है.

ये किसान है बाराबंकी के श्रीमान अमिताभ बच्चन  और रोबर्ट वाड्रा जी.

अमिताभ के बारे में तो सब जानते ही है कि खेती किसानी से इनका बड़ा पुराना रिश्ता रहा है. मोदी जी की तर्ज पर इन्होने भी कहा है कि ये बचपन से किसान बनना चाहते थे.

1

वहीँ रोबर्ट वाड्रा का कहना है कि वो तो आज जो कुछ है किसानों की बदौलत ही है. वैसे ये बात कौन नहीं जानता कि जीजाजी 50 लाख से 300 करोड़ तक इन किसानों की बदौलत ही तो पहुंचे है.

सुना है इस प्रोमोशन में के लिए अमिताभ और वाड्रा कोई पैसा नहीं लेंगे. पैसे की जगह 20-25 एकड़ जमीन से ही काम चला लिया जाएगा.

Robert Vadra

अमिताभ और वाड्रा के इस त्याग को देखकर उनके परिवार वाले भी किसानों को टीवी दिखने की इस मुहीम में भागीदार होने के लिए मचल पड़े है.

अमिताभ के के घर से जहाँ अभिषेक ने घोषणा की है कि वो किसानों के साथ एक सेलेब्रिटी कबड्डी मैच रखवायेंगे.

इस कबड्डी मैच से किसानों का भला हो न हो पर बेरोजगार, भुलाये जाए हुए सेलेब्रिटी का तो थोड़ा भला हो जायेगा.

2

अरमान कोहली और सिकंदर खेर तो सिर्फ इसी शर्त पर मान गए है कि उनके 4-5 ऑटोग्राफ और एक आध सेल्फी फेसबुक और ट्विटर पर चिपकवा दी जाये.

सुना है सुनील शेट्टी और गोल्डी बहल तो बैल के साथ हल भी चलाएंगे.

ये सब सुनकर रोबर्ट वाड्रा सकते में आ गए है क्योंकि अब तो पूरी लाइमलाइट किसान बच्चन का परिवार ले जायेगा.

उनके पास तो ले देकर एक राहुल गाँधी है पर राहुल का मार्किट भी आजकल डाउन है. खबर तो ये भी मिली है की राम भरोसे ने तो कह दिया है कि राहुल को इस बार गाय के साथ फोटू भी नहीं  खिंचवाने देंगे.

पिछली बार गाय के साथ तस्वीर खिंचाई थी उसके बाद चार दिन तक गाय के दूध नहीं आया था.

दिल्ली के गलियारों से ये भी खबर आ रही है कि रोबर्ट, दिग्गी और मनीष तिवारी से कोई मदद नहीं लेना चाहते, वो जब भी इन दोनों से मदद लेने का सोचते है तो उन्हें बार बार साले साहब की लोकसभा चुनाव से लेकर हर छोटे बड़े चुनाव में हुयी दुर्गति याद आ जाती है जिसकी वजह और कोई नहीं ये दोनों और इनके टुचिये सुझाव ही थे.

188x145xthumb.jpeg.pagespeed.ic.MMG4yQ08lO

मुश्किल की इस घडी में दामाद का साथ ससुराल वाले ना दे तो फिर कौन देगा! इसलिए स्थिति को सँभालते हुए सासु माँ यानि सोनिया जी ने दामाद जी को एक अनमोल सुझाव दिया.

बाहर अभी तक ये बात नहीं निकली है पर हमारे सूत्रों को पता चला है कि DD किसान के लिए वाड्रा  का साथ देने जायेंगे राहुल मामा के चहेते और रोबर्ट और प्रियंका के राज दुलारे रिहान.

जी हाँ रिहान का छोटा डेब्यू तो हो गया है अब उनका बड़ा पर्दार्पण होगा. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि मोदी की अगुआई में शुरू किये गए चैनल के प्रमोशन के दौरान दो सबसे बड़े किसान एक दुसरे के आमने सामने होंगे .

वैसे अगर किसान टीवी का प्रमोशन करते हुए बच्चन अगर उस स्कूल को भी ढूंढ दे जिसकी नींव उन्होंने अपनी किसानी वाली जमीन दान देकर की थी, पहले पहल तो वो स्कूल कागजों में दिखाई देता था पर अब तो सुना है वो कागज़ भी दीमक चाट गयी.

3

जाते जाते एक और एक्सक्लूसिव खबर सुना है आजम खान की भैस भी किसान चैनल की ब्रांड अम्बेसडर होगी.

इसी के साथ समाचार समाप्त

मैं भी चलता हूँ भैंस का दूध निकालने.

Don't Miss! random posts ..