ENG | HINDI

अमिताभ बच्चन भी करना चाहते हैं इस अभिनेत्री के साथ रोमांस !

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हाल ही की अभिनेत्रियों को छोड़कर इस पूरी इंडस्ट्री में शायद ही कोई ऐसी अभिनेत्री होगी जिसके साथ सदी के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ऑनस्क्रिन रोमांस नहीं किया हो.

बावजूद इसके बिग बी को बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री के साथ रोमांस ना कर पाने का मलाल है जिसकी खूबसूरती के कायल खुद बिग बी हैं.

आखिर बॉलीवुड की वो कौन सी हसीना है जिसके साथ अमिताभ रोमांस करने की ख्वाहिश रखते हैं.

चलिए हम ही आपको बता देते हैं.

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ रोमांस करने की ख्वाहिश

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम आज बॉलीवुड की सबसे मशहूर और कामयाब अभिनेत्रियों में शुमार है.

दीपिका पादुकोण ने अपनी काबिलियत के दम पर बॉलीवुड में अपना एक खास मुकाम हांसिल किया है जो किसी परिचय का मोहताज नहीं है.

बॉलीवुड के शहंशाह अभिनेता अमिताभ बच्चन भी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की खूबसूरती और एक्टिंग के कायल हैं. यही वजह है कि वो भी दीपिका के साथ ऑनस्क्रिन रोमांस करने की ख्वाहिश दिल में रखते हैं.

अमिताभ बच्चन की मानें तो अगर दीपिका उनके जमाने की हिरोइन होती तो वो दीपिका के साथ रोमांस करना बेहद पसंद करते. लेकिन आज दीपिका और अमिताभ के उम्र में एक बड़ा फासला है जिसकी वजह उन्हें दीपिका के साथ रोमांस ना कर पाने का मलाल है.

दोनों एक साथ कर चुके हैं काम

अमिताभ बच्चन को भले ही ऑनस्किन दीपिका से रोमांस ना कर पाने का मलाल है लेकिन ऐसा नहीं है कि दोनों ने कभी एक साथ काम नहीं किया है.

फिल्म ‘आरक्षण’ और ‘पीकू’ में अमिताभ और दीपिका ने एक साथ काम किया है. दीपिका के बारे में ऐसा कहा जाता है कि वो एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो किरदार में घुसकर अपने किरदार को पर्दे पर जीवंत कर देती हैं.

अब तक कई हिट फिल्में देनेवाली दीपिका हंसमुख, लंबे और अच्छे इंसान की बेहद कद्र करती हैं. इन तीन खूबियों वाले पुरुष दीपिका को बेहद पसंद आते हैं. दीपिका की मानें तो इन तीन खूबियों वाले पुरुष के साथ ही वो डेट पर जाना भी पसंद करेंगी.

गौरतलब है कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को पुरुषों में जो तीन खूबियां पसंद आती है वो सारी खूबियां अमिताभ बच्चन के अंदर मौजूद है.

तो क्या दीपिका अमिताभ के साथ डेट पर जाना पसंद करेंगी. क्योंकि अगर दीपिका ऐसा करती हैं तो इससे अमिताभ और दीपिका दोनों की ख्वाहिश एक साथ पूरी हो सकती है.