ENG | HINDI

अपनी बेटी की शादी के समय अमिताभ बच्चन ने किया था ऐसा काम जो हैरान कर देगा आपको

अमिताभ का बेटी प्रेम

अमिताभ का बेटी प्रेम – बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक परफेक्ट मैन कहे जाते हैं.

अभिनय से लेकर पर्सनल लाइफ तक, हर जगह वो अपने किरदार बखूबी निभाते हैं. अमिताभ बच्चन अपनी पर्सनल लाइफ में इतने सधे हुए रहते हैं कि उनकी फैमिली का उदाहरण लोग देते हैं.

अमिताभ बच्चन अपने अभिनय और अपनी बेटी श्वेता से बहुत प्यारा करते हैं. श्वेता बच्चन जो अब श्वेता नंदा बन चुकी हैं अपने पापा की लाडली हैं. अमिताभ हर फंक्शन में श्वेता को ले जाना नहीं भूलते. आज भी अमिताभ अपनी बेटी का इस तरह से ख्याल रखते हैं जैसे कि अभी श्वेता ८ साल की हों. जहाँ भी अमिताब जाते हैं श्वेता को साथ लिए जाते हैं और उनका हाथ पकड़े रहते हैं. वैसे अमितजी के बारे में ये भी कहा जाता है कि वो महिलाओं की बहुत इज्ज़त करते हैं.  अमिताभ बच्चन उसे तहजीब देना नहीं भूलते. बॉलीवुड में अमितजी के बारे में कई बातें प्रसिद्ध हैं, जैसे उनका समय से आना, अपने जूनियर को सम्मान देना और अपने काम के बाद अपने परिवार को समय देना.

अमिताभ अपनी बेटी श्वेता से इतने अटैच हैं कि जब उनकी बेटी शादी के बाद विदा होने लगीं, तो जया से ज़्यादा अमिताभ रो रहे थे. जब श्वेता अपने घर से विदा होकर डोली में बैठने जा रही थी तब अमिताभ ने अपनी बेटी के पैरों के निशान लेकर उसे बाकायदा फोटोफ्रेम करवाया. आज भी उनकी बेटी के पैरों के निशान अमिताभ के घर में हैं. अमिताभ का ये बेटी प्रेम देखकर सभी आश्चर्यचकित रह गए थे. आज तक इस तरह का काम किसी बाप ने नहीं किया है. अमिताभ ने उस समय कहा था कि आज मेरे घर की लक्ष्मी जा रही है कम से कम उसके चरण तो यहाँ हमेशा रहें.

ये है अमिताभ का बेटी प्रेम – अमिताभ की बेटी श्वेता के लिए ये प्रेम सच में दिल को छू लेने वाला है. अमिताभ बच्चन की इस आदत ने सभी को हैरान कर दिया था.

Don't Miss! random posts ..