ENG | HINDI

जब बिग बी के पीछे पड़ गई उनकी एक क्रेजी फैन तो उससे पीछा छुड़ाना हुआ इतना मुश्किल कि…!

बिग बी की क्रेजी फेन

बॉलीवुड के शहंशाह और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के चाहनेवालों की तादात इतनी ज्यादा है कि उनकी गिनती करना काफी मुश्किल है.

उनके चाहनेवालों में कई ऐसी फीमेल फैन्स भी हैं जो बिग बी की एक झलक पाने के लिए बेताब हो जाती हैं.

लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं सालों पुराना एक ऐसा किस्सा, जब बिग बी की क्रेजी फेन की दीवानगी अमिताभ के लिए बड़ी मुसीबत बन गई और उससे पीछा छुड़ाने के लिए अमिताभ का काफी मशक्कत करनी पड़ी.

जब अमिताभ के कमरे में घुस आई बिग बी की क्रेजी फेन

दरअसल साल 1975 में मायापुरी अंक में छपे एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक लड़की जबरन अमिताभ के कमरे में पहुंच गई और उनसे अपने प्यार का इजहार करने लगी.

आपको बता दें कि  शूटिंग खत्म करने के बाद जब अमिताभ बच्चन अपने होटल के कमरे में पहुंचे तो उन्होंने देखा कि एक लड़की पहले से ही उनके कमरे में बैठकर आराम फरमा रही है.

अपने कमरे में एक अंजान लड़की को देखकर पहले तो अमिताभ ने उसे बड़े ही प्यार से समझा बुझाकर बाहर जाने के लिए कहा, लेकिन उस लड़की ने अमिताभ की बात नहीं मानी और उनके सामने अजीबो-गरीब हरकतें करने लगी.

वो लड़की जबरदस्ती अमिताभ से अपने प्यार का इजहार करने लगी, तब अमिताभ ने उसे बाहर निकालने की कोशिश की और कमरे का दरवाजा खोला.

अमिताभ को दरवाजा खोलते देख उस लड़की ने तुरंत दरवाजा बंद कर दिया और अपनी साड़ी उतारते हुए अमिताभ को धमकी देने लगी कि अगर अमिताभ ने उसकी बात नहीं मानी तो वो शोर मचाने लगेगी.

उस क्रेजी लड़की की इस हरकत को देखकर अमिताभ काफी हैरत में पड़ गए और उन्होंने सोचा कि इस लड़की से पीछा छुड़ाने के लिए समझदारी से काम लेना पड़ेगा. इसलिए उन्होंने उस लड़की से कहा कि पहले चाय पी लेते हैं फिर बात करते हैं.

लड़की चाय पीने के लिए राजी हो गई जिसके बाद अमिताभ ने वेटर को चाय लाने के लिए फोन किया और जब वेटर चाय लेकर आया तो वो लड़की घबरा गई और तभी मौके का फायदा उठाते हुए अमिताभ ने उसे अपने कमरे से जबरन बाहर निकाला और अपने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया.

इसके साथ ही उन्होंने होटल के लोगों से उस लड़की को होटल से बाहर ले जाने के लिए कहा, तब जाकर वो उससे पीछा छुड़ाने में कामयाब हो सके.

आपको बता दें कि बिग बी की क्रेजी फेन से पीछा छुड़ाना अमिताभ के लिए काफी मुश्किल था लेकिन उन्होंने इस हालात में बहुत समझदारी से काम लिया और काफी मशक्कत के बात आखिरकार उससे पीछा छुड़ा ही लिया.