ENG | HINDI

जब अमीषा पटेल की चप्पलों से हुई पिटाई और उसे निकाल दिया था घर से बाहर !

अमीषा पटेल

बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस अमीषा पटेल को तो आप सभी जानते ही होंगे।

जी हाँ एक समय बॉलीवुड में जिनका कैरियर बुलंदियों पर था वही, अमीषा पटेल आज एक फिल्म के लिये तरस रही है।

कभी ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से डेब्यू करने वाली अमीषा ‘ग़दर’ और ‘हमराज’ जैसी सुपर हिट फिल्मों की बदौलत हर किसी की फेवरेट बन गई थी। लेकिन आज इनका ये हाल है कि इन्हें कोई फिल्मों में लेता ही नहीं है और लेता भी है तो इनको लीड रोल कभी ऑफर नहीं करता, बस कभी-कभार छोटे-मोटे रोल में दिख जाती है।

खैर ये तो हुई एक्ट्रेस अमीषा पटेल के कैरियर की बात लेकिन हम आपको बता दें कि इनकी पर्सनल लाइफ भी कम दिलचस्प नहीं है।

अमीषा पटेल ऐसी एक्ट्रेस है जिनको अपनी मम्मी से चप्पलें तक खानी पड़ी है।

दरअसल, पिछले कुछ समय पहले अमीषा ने अपने परिवार पर आरोप लगाया था कि उनके पिता उनके पैसे का गलत इस्तेमाल कर रहे है ये विवाद उस समय और ज्यादा चर्चा में आ गया जब अमीषा ने मीडिया से कहा कि उनकी माँ ने उनको घर से निकलते वक्त उनकी चप्पलों से पिटाई की थी।

आपको बता दें कि फिलहाल अमीषा अपने पेरेंट्स से नाराज चल रही है, वे अपने घर से अलग रहती है।

बहरहाल, यही कहा जा सकता है कि अमीषा को जितनी पॉप्युलेरिटी फिल्मों से मिली है उतनी ही उनके पारिवारिक विवाद और मम्मी के द्वारा चप्पलों से पीटे जाने से भी मिली है। बता दें कि अमीषा और उनके पिता के बीच पैसों को लेकर इतना विवाद बढ़ गया कि उन्होंने अपने पिता पर 12 करोड़ रूपये का हर्जाना तक लगा दिया है।

कुल मिलकर कहा जा सकता है की फिलहाल एक्ट्रेस अमीषा पटेल का वक्त ख़राब चल रहा है, क्योंकि एक तरफ तो उनको ढंग की फिल्में नहीं मिल रही है दूसरी तरफ उनका अपने पेरेंट्स से झगड़ा चल रहा है।

Don't Miss! random posts ..