बॉलीवुड

क्या तीसरी शादी करने के लिए आमिर खान देने जा रहे हैं पत्नी किरण राव को तलाक !

पत्नी किरण राव को तलाक – ये तो हर कोई जानता है कि अपने फिल्मी करियर के शुरूआती दौर में आमिर खान का दिल पड़ोस में रहनेवाली रीना दत्ता पर आ गया था. हालांकि परिवार वालों की मर्जी के बगैर दोनों ने बगावत का रास्ता अख्तियार करते हुए साल 1986 में घर से भागकर शादी कर ली थी.

दोनों की शादीशुदा जिंदगी अच्छी चल रही थी लेकिन फिल्म ‘लगान’ की शूटिंग के दौरान आमिर की मुलाकात फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर किरण राव से हुई और यहीं से दोनों के प्यार का नया किस्सा शुरू हो गया.

बताया जाता है कि किरण राव से शादी करने के लिए दो बच्चों के पिता आमिर खान ने अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से तलाक लिया और साल 2005 में किरण को अपना जीवनसाथी बना लिया.

लेकिन इन दिनों आमिर को लेकर खबरों का बाजार गर्म है कि वो अब पत्नी किरण राव को तलाक देने और तीसरी शादी की तैयारी कर रहे हैं. आखिर इस खबर में कितनी सच्चाई है चलिए ये जानने की कोशिश करते हैं.

पत्नी किरण राव को तलाक – 

फातिमा सना और आमिर की नजदीकियों से खफा हैं किरण राव

इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में 52 साल के आमिर खान और 25 साल की फातिमा सना शेख के अफेयर के चर्चे जोरों पर हो रहे हैं. खबर तो यह भी है कि फातिमा सना शेख और आमिर की बढ़ती नजदीकियों से आमिर की पत्नी किरण राव बेहद खफा हैं.

दोनों के अफेयर की खबरों ने तब और जोर पकड़ा जब सलमान खान ने अपने एक बयान से इस विवाद को एक हवा दे दी है. दरअसल सलमान की प्रतिक्रिया आने से पहले आमिर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बयान दिया था कि वो सलमान खान के हाथ पैर बांधकर उनकी शादी करा देंगे.

फिर क्या था फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन के दौरान जब पत्रकारों ने आमिर के इस बयान पर सलमान से प्रतिक्रिया मांगी तो उन्होंने झट से कह दिया कि हां मैं भी आमिर के हाथ पैर बांधकर रखूंगा ताकि वो तीसरी शादी ना कर सकें.

आमिर की बेटी का किरदार निभा चुकी हैं फातिमा सना

आपको बता दें कि फातिमा सना शेख आमिर खान के साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में नजर आएंगी.

हालांकि इस फिल्म के लिए कई हीरोइनों के नाम सामने आए थे लेकिन इन सबमें फातिमा सना ने बाजी मार ली. इस फिल्म में फातिमा आमिर की मेहबूबा बनकर उनके साथ इश्क लड़ाती हुई नजर आएंगी.

हालांकि इससे पहले फिल्म ‘दंगल’ में फातिमा ने आमिर की बेटी का किरदार निभाया था लेकिन अब वो अपने ऑनस्क्रिन पिता के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी.

गौरतलब है कि असल जिंदगी में दोनों के बीच जबरदस्त अफेयर की खबरों में भले ही सच्चाई हो ना हो लेकिन इसे देखकर बस यही कयास लगाए जा रहे हैं कि आमिर खान अब तीसरी शादी करने की तैयारी कर रहे हैं.

Anita Ram

Share
Published by
Anita Ram

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

3 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago