ENG | HINDI

अमिताभ और जया एक साथ नहीं रहते – अमरसिंह ने किया सनसनीखेज खुलासा !

बच्चन परिवार

समाजवादी पार्टी के पूर्व महासचिव और राज्यसभा सांसद अमरसिंह एक ऐसे राजनेता है, जो अक्सर अपने दिए गए बयानों की वजहों से याद किये जाते है।

हालाँकि फिलहाल अमरसिंह समाजवादी पार्टी से बाहर चल रहे है और जिसकी वजह सीधे तौर पर यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बताये जाते है। आपको बता दें कि अमरसिंह ने पिछले दिनों दैनिक भास्कर डॉट कॉम को एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने बच्चन परिवार के बारे में कुछ ऐसी बातें बाताई है जिसको सुनकर आपको यकीन नहीं होगा।

जी हाँ बॉलीवुड में बच्चन परिवार अपनी मान-मर्यादा और परंपरा के लिये जाना जाता है।

लेकिन 20 सालों तक बच्चन परिवार के सबसे करीबी मित्र रहे अमरसिंह ने खुद ही बच्चन परिवार के सदस्यों के बारे में कुछ ऐसी बातें कह दी है कि आपको यकीन नहीं होगा।

अमरसिंह का कहना है कि बच्चन परिवार के अंदर कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है – “करीब 15 सालों तक जया बच्चन ने अपने सास-ससुर के साथ बुरा बर्ताव किया। जया अमिताभ के सामने ही वे उनका अपमान करती थी, लेकिन अमिताभ चुप रह जाते थे। इसी बात से नाराज़ होकर अमिताभ और जया एक दूसरे से अलग हो गए, आज भी वे दोनों अलग-अलग घर में रहते है।”

अमिताभ मुंबई के प्रतीक्षा में रहते है तो वहीं जया दूसरे बंगले जलसा में रहती है।

अमर सिंह ने आगे बताया कि यही नहीं अभिषेक और ऐश्वर्या भी अपने माँ-पिता से दूर रहने पर मजबूर है, उनका कहना है कि बच्चन परिवार में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है।

अमर सिंह ने आगे उनके और बच्चन परिवार के रिश्ते पर भी बात की जिसमें उन्होंने कहा कि “अमिताभ बच्चन मेरे घनिष्ठ मित्र रहे है, लेकिन अब मुझे अमिताभ का चाल, चरित्र और चेहरा समझ में आ गया है । अमिताभ से अलग होकर मैंने अपनी जिंदगी से गंदगी को छान लिया है।“

आपको बता दें कि अमर सिंह और बच्चन परिवार पहले करीबी दोस्त हुआ करते थे लेकिन कुछ समय से उनके बीच ये दोस्ती नहीं रही है। हालाँकि बच्चन परिवार को लेकर अमरसिंह ने जो बात कही है, उसमें किस हद तक सच्चाई है ये तो फ़िलहाल हम नहीं जानते है।

लेकिन किसी परिवार के अन्दर की बात  इस तरह से उजागर करना भी सही नहीं है।

Don't Miss! random posts ..