ENG | HINDI

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने किसान से लिए 50 लाख रुपये और फिर जो उनके साथ हुआ इसका उन्हें भी अंदाजा नहीं था..

अल्का कौशल

‘बजरंगी भाईजान’ में अपने अभिनय से सभी के दिलों की जितने वाली अल्का कौशल इस समय सभी के दिलों से उतर गई है।

अल्का को एक कोर्ट ने दो साल के लिए जेल की सजा सुनाई है।

टीवी की दुनिया में मां की भूमिका में नजर आने वाली अल्का कौशल और उसकी मां ने मिलकर किसान के साथ धोखाधड़ी किया है। टीवी सीरियल बनाने के नाम पर मां – बेटी ने एक किसान से 50 लाख रुपये उधार ले लिए और जब वापस देने की बात आई तो 25-25 हज़ार के दो ऐसे चेक दे दिये जो बाउंस हो गए। टीवी सीरियल का तो पता नहीं क्या हुआ पर इतना जरुर हुआ कि इस कारण उन्हें सलाखो के पीछे जाना पड़ा।

लगरेन गांव के रहने वाले किसान के वकील ने दावा किया है कि 50 लाख के बदले में अल्का ने जो चेक किसान को दिये वो बाउंस हो गया। अल्का ने अपनी सजा के विरुध हाई कोर्ट का भी दरवाजा खटखटाया परंतु हाई कोर्ट ने भी उन्हें कोई राहत नहीं दी। कोर्ट राहत देता भी कैसे, एक किसान बहुत मेहनत से पैसे कमाता है जिसे अल्का ने बहुत ही आसानी से ठग लिया।

अल्का ने फिल्म बजरंगी भाईजान में करीना कपूर की मां की भूमिका अदा की है। अल्का कंगना रानाउत की फिल्म में भी मां की भूमिका में नजर आई थी।

अल्का कौशल मराठी सिनेमा में अपने अभिनय के कारण प्रसिद्ध है।

टीवी सीरियल की दुनिया का प्रसिद्ध धारावाहिक ‘कुमकुम-एक प्यारा सा बंधन’ में भी जबरदस्त भूमिका के कारण उन्हें सभी जानते हैं।

अल्का कौशल वर्ष 1999 में ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ से एक्टिंग कर रही है।

टीवी धारावाहिक ‘संतोषी मां’ में अब अल्का की जगह ‘दीपशिखा नागपाल’ नजर आएंगी। धारावाहिक में ‘क्रांति मां’ की भूमिका अब से दीपशिखा नागपाल निभाएंगी। दीपशिखा ने एक टीवी चैनल को बताया कि वह पहले भी कई फिल्मों में ग्रेसी सिंह के साथ काम कर चुकी है तो उन्हें इस काम को करने में मजा आएगा।

दीपशिखा ने सोनी टीवी पर आने वाला ऐतिहासिक धारावाहिक ‘पेशवा बाजीराव’ में भी काम किया है।

दिल्ली की रहने वाली अल्का ने सिनेमा के अच्छी भूमिका निभाई लेकिन शायद नेगेटिव भूमिका करते करते उनका दिमाग भी नेगेटिव हो गया है तभी तो उन्होंने ऐसा काम किया। बॉलीवुड की दुनिया में पैसों को लेकर ऐसी धोखाधड़ी की खबरें आती रही है।

Don't Miss! random posts ..