ENG | HINDI

Kapoor & Sons के ट्रेलर में देखिये आलिया,फवाद और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ऋषि कपूर को अनूठे रूप में !

kapoor-and-sons

करण जौहर ला रहे है आप सब के लिए एक अतरंगा परिवार Kapoor & Sons.

अभी अभी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है. हम आपको सबसे पहले बताते है इस फिल्म के बारे में.

करण जौहर इस फिल्म के निर्माता है और निर्देशन किया है शकुन बत्रा ने. शकुन ने इससे पहले एक अलग तरह की प्रेम कहानी एक मैं और एक तू बनायीं थी. जिसमे करीना कपूर खान और इमरान खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

Kapoor & Sons कहानी है एक ऐसे परिवार की जिसका हर एक सदस्य अजीब है. इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में नज़र आ रहे है सिद्धार्थ मल्होत्रा, फवाद खान और आलिया भट्ट. फवाद खान और आलिया भट्ट को एक साथ देखने में बड़ा मज़ा आने वाला है.

kapoor&sons

इन तीनों के अलावा इस फिल्म में बहुत ही बेहतरीन सहायक कलाकार भी है. रजत कपूर और रत्ना पाठक शाह जहाँ सिद्धार्थ मल्होत्रा और फवाद के माता पिता की भूमिका में नज़र आयेंगे. वहीँ एक अनोखे अवतार में ऋषि कपूर दादा की भूमिका में नज़र आयेंगे.

फिल्म का ट्रेलर देखकर ताजगी का अनुभव होता है. फिल्म की कहानी एक प्रेम त्रिकोण है लेकिन ये आम फार्मूला फिल्मों से हटकर है.

अपनी पहली ही फिल्म से शकुन बत्रा ने दर्शा दिया था कि इम्तियाज़ अली की तरह उनका भी प्रेम कहानियां दिखाने का अपना अलग अंदाज़ है.

आशा करते है एक Kapoor & Sons परिवार दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहेगा. आइये देखते है इस फिल्म का पहल ट्रेलर जो अभी रिलीज़ किया गया है.

18 मार्च को ये फिल्म दर्शको के बीच आएगी.

Don't Miss! random posts ..