ENG | HINDI

जानिए कैसे संजय दत्त को डिप्रेशन से बाहर निकालने में उनकी मदद करेंगी आलिया भट्ट !

बॉलीवुड की सबसे यंग और खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट के फिल्मी करियर के सितारे इन दिनों गर्दिश में हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि कम उम्र में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कामयाबी और शोहरत हांसिल करनेवाली आलिया भट्ट ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है.

पर्दे पर अपनी दमदार अदायगी से दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनानेवाली आलिया को लेकर खबर है कि बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त को डिप्रेशन से बाहर निकालने में आलिया उनकी मदद करनेवाली हैं.

आखिर आलिया और संजय दत्त के डिप्रेशन के बीच क्या कनेक्शन है और आलिया उनकी कैसे मदद करनेवाली हैं? ये सब हम आपको इस लेख के जरिए बता रहे हैं.

फिल्म ‘सड़क’ के सिक्वल में नजर आएंगी आलिया

दरअसल संजय दत्त और पूजा भट्ट की सुपरहिट फिल्म ‘सड़क’ के सिक्वल को बनाने का ऐलान कुछ महीने पहले ही किया जा चुका है. ताजा खबरों के मुताबिक इस फिल्म के सिक्वल में संजय दत्त तो होंगे ही लेकिन उनके अपोजिट पूजा भट्ट नहीं बल्कि उनकी छोटी बहन आलिया भट्ट नजर आएंगी.

अगर आलिया इस फिल्म का हिस्सा बन जाती हैं तो फिर ऐसा पहली बार होगा कि आलिया अपने होम बैनर की फिल्म में काम करती हुई नजर आएंगी. हालांकि इससे पहले इस फिल्म में किसी और अभिनेत्री को लेने की बात हो रही थी. लेकिन सूत्रों के अनुसार आलिया ने इस फिल्म को साइन कर लिया है लेकिन इसका अधिकारिक ऐलान करना अभी बाकी है.

फिल्म में संजय को डिप्रेशन से बाहर निकालेंगी आलिया

फिल्म ‘सड़क’ के इस सिक्वल की कहानी संजय दत्त और आलिया भट्ट के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी. इस फिल्म में संजय दत्त के किरदार को डिप्रेशन से डील करते हुए दिखाया जाएगा जबकि आलिया उन्हें डिप्रेशन से बाहर लाने में मदद करती नजर आएंगी.

आपको बता दें कि पूजा भट्ट भी इस फिल्म के निर्माण से जुड़ी रहेंगी और उनकी मानें तो यह पूरी फिल्म संजय को ध्यान में रखकर बनाई जायेगी. लेकिन इसमें आलिया का किरदार भी काफी दमदार होगा.

पूजा की मानें तो फिल्म ‘सड़क’ की वजह से संजय दत्त और उनके पिता महेश भट्ट के रिश्ते काफी मजबूत हुए थे और ‘सड़क-2’ के बाद दोनों का ये रिश्ता और भी ज्यादा निखर जाएगा.

गौरतलब है कि आलिया इस फिल्म में संजय दत्त के डिप्रेशन को दूर भगाने के लिए क्या करेंगी और उसमें कितनी कामयाब होंगी ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा.

Don't Miss! random posts ..